उत्तर प्रदेश

लोकसभा चुनाव 2024 से पहले पूर्व मुख्यमंत्री मायावती को लगा झटका

लखनऊ/लोकसभा चुनाव 2024 के लिए बीजेपी दूसरे दलों को तोड़ने में जुट गई है. इसके अनुसार सपा, बीएसपी और कांग्रेस पार्टी के नेताओं को पार्टी ज्वाइन कराई जा रही है. बदायूं में विधानसभा से बीएसपी की टिकट पर चुनाव लड़ने वाले लोकप्रिय नेता ठाकुर राजेश कुमार सिंह ने लखनऊ में बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर ली है. इस समाचार के मिलते ही बीएसपी के खेमे में हलचल मची हुई है.

लखनऊ में दिलाई गई सदस्यता
भाजपा ने 2024 की तैयारियां तेज कर दी हैं. ऐसे में हर दल में सेंध लगाई जा रही है. बडे़ से लेकर छोटे नेताओं को बीजेपी में शामिल कराया जा रहा है. सोमवार को लखनऊ में बीजेपी के प्रदेश कार्यालय पर प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी, डिप्टी मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक और केशव मौर्य ने बीएसपी के वरिष्ठ लोकप्रिय नेता ठाकुर राजेश कुमार सिंह को बीजेपी पार्टी ज्वाइन कराई. बता दें कि 2022 में बदायूं विधानसभा सीट से राजेश कुमार सिंह ने बीएसपी की टिकट पर चुनाव लड़ा था. ये बीएसपी में लंबे समय से एक्टिव थे.

भाजपा कार्यालय पर आयोजित कार्यक्रम में पार्टी में शामिल होते हुए ठाकुर राजेश कुमार सिंह ने बोला कि मैं अब हमेशा बीजेपी के साथ रहूंगा तथा पार्टी के लिए दिन-रात काम करूंगा. बीजेपी प्रत्याशी को अच्छे वोटों से जिताएंगे. बीएसपी में दम घुट रहा था, समाजवादी पार्टी अवसरवादी पार्टी है. उन्होंने कहा कि बीएसपी की नीतियों से नाखुश होकर उन्होंने बीजेपी का दामन थामा है. उन्होंने बोला कि बीजेपी सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास वाली पार्टी है. इस पार्टी की नीतियां और योजनाएं पंक्ति में खड़े आखिरी आदमी तक पहुंच रही है. इसलिए हिंदुस्तान के एक एक आदमी तक बीजेपी की नीतियों को अपनी आखिरी सांस तक ईमानदारी से पहुंचाने का कार्य सच्चे सिपाही के रूप में करता रहूंगा. पार्टी में शामिल होने के बाद बाबा गोरखनाथ जी का आशीर्वाद लिया. इस अवसर पर पार्टी के सभी वरिष्ठ नेताओं के साथ राजेश सिंह के सैकड़ो समर्थक उपस्थित थे.

<!– entry /–>

<!– share-post –>

<!– post-inner –>

Related Articles

Back to top button