उत्तर प्रदेश

लोकसभा चुनाव 2024: सीएम योगी की आज अमरोहा-बागपत में रैली

सीएम योगी आदित्यनाथ मंगलवार को अमरोहा, बागपत और मेरठ के प्रवास पर रहेंगे. सीएम दोपहर 12 बजे हसनपुर, अमरोहा में आयोजित जनसभा को सम्बोधित करेंगे. दोपहर 2.50 बजे बड़ौत, बागपत और सायं 4.15 बजे पुरानी दिल्ली चुंगी, मेरठ से घंटाघर मेरठ तक रोड शो करेंगे. रक्षामंत्री राजनाथ सिंह मंगलवार को गौतमबुद्धनगर के प्रवास पर रहेंगे. रक्षामंत्री सुबह 10 बजे संग्राम सिंह, इंटर कॉलेज, दादरी, गौतमबुद्धनगर में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे.

अमरोहा में सीएम योगी आदित्यनाथ की जनसभा आज रहरा के प्रकाशवीर शास्त्री इंटर कालेज के मैदान पर होगी. सोमवार देर शाम तक अफसरों ने सभी प्रबंध मुकम्मल कर लीं. डीएम-एसपी ने पुलिस-प्रशासनिक ऑफिसरों की ब्रीफिंग की. जनसभा स्थल का मुआयना करते हुए डीएम राजेश कुमार त्यागी और एसपी कुंवर अनुपम सिंह ने निर्देशित किया कि जिस अधिकारी की ड्यूटी जहां लगी है वह ड्यूटी स्थल पर उपस्थित रहकर कर्तव्य को अंजाम दे. कोई भी अपने ड्यूटी स्थल को न छोड़े. भीड़ की हर गतिविधि पर नजर रखें.

मुख्यमंत्री के पास मंच तक उन्हीं नेताओं को पहुंचने दिया जाएगा, जिनका नाम पहले से सूची में शामिल होगा. रूट डायवर्जन प्लान का भी कड़ाई से पालन कराया जाएगा. डीएम ने कहा कि कार्यक्रम के अनुसार सीएम का हेलीकॉप्टर 1200 बजे हैलीपेड पर उतरेगा. 1205 बजे वह जनसभा स्थल पर पहुंचेंगे. करीब 45 मिनट संबोधन वह करेंगे. वहीं सभा स्थल पर ड्यूटी के लिए दूसरों जिलों के अफसरों ने भी डेरा डाल दिया है.

 

उत्तर प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह मंगलवार को शाहजहांपुर और सीतापुर के प्रवास पर रहेंगे. वे ददरौल विधानसभा उपचुनाव कार्यालय का उद्घाटन करेंगे. फिर सीतापुर में बीजेपी प्रत्याशी राजेश वर्मा के समर्थन में नामांकन सभा को संबोधित करेंगे. संगठनात्मक बैठक भी करेंगे. प्रदेश महामंत्री (संगठन) धर्मपाल सिंह मंगलवार को बागपत के प्रवास पर रहेंगे. वे सुबह 11 बजे बीजेपी कार्यालय, बागपत में आयोजित संगठनात्मक बैठक में शामिल होंगे.

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य मंगलवार को फर्रुखाबाद के प्रवास पर रहेंगे. वे बीजेपी प्रत्याशी मुकेश राजपूत की नामांकन सभा को सम्बोधित करेंगे. उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक मंगलवार को बहराइच के प्रवास पर रहेंगे. वहां बीजेपी प्रत्याशी डा आनंद गौड़ के समर्थन में आयोजित नामांकन सभा को संबोधित करेंगे. जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह मंगलवार को प्रयागराज के प्रवास पर रहेंगे. वहां आयोजित सोशल मीडिया वालंटियर सम्मेलन को संबोधित करेंगे.

Related Articles

Back to top button