उत्तर प्रदेश

योगी आदित्यनाथ ने अपराधियों को दी सख्त चेतावनी

उत्तर प्रदेश समाचार: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को अपराधियों को एक अशुभ चेतावनी जारी करते हुए बोला कि राज्य में स्त्रियों और व्यापारियों के लिए खतरा पैदा करने वालों का ‘ राम नाम सत्य ‘ (अंतिम संस्कार) निश्चित है.

“किसी ने कभी नहीं सोचा था कि बेटियाँ और व्यवसायी रात में बिना किसी चिंता के बाहर निकल सकते हैं. हम बेटियों और व्यापारियों की सुरक्षा को होने वाले खतरे के लिए ‘राम नाम सत्य’ (अंतिम संस्कार) सुनिश्चित करते हैं, ”आदित्यनाथ ने भाजपा के लोकसभा उम्मीदवार सतीश कुमार गौतम के लिए अलीगढ़ में एक विशाल चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री, जो राज्य में क्राइम और माफिया के विरुद्ध अपने कठोर रुख के लिए जाने जाते हैं, ने कहा, “हम ईश्वर राम के नाम का जाप करते हुए अपना जीवन जीते हैं. राम के बिना कुछ भी संभव नहीं है लेकिन जब कोई समाज की सुरक्षा के लिए खतरा पैदा करता है तो ‘राम नाम सत्य’ भी निश्चित है.

भाजपा के सत्ता में आने से पहले हिंदुस्तान में अराजकता, करप्शन का बोलबाला था

आदित्यनाथ ने दावा किया कि एक दशक पहले पीएम मोदी के नेतृत्व में बीजेपी के सत्ता में आने से पहले यूपी के साथ-साथ राष्ट्र तानाशाही की गहराई में डूब रहा था.

“जो कुछ 10 वर्ष पहले एक सपना था वह अब वास्तविकता बन रहा है, और यह आपके वोट के मूल्य के कारण हो रहा है. एक गलत वोट राष्ट्र को करप्शन की गर्त में ले जाता. पहले अराजकता, कर्फ्यू और तानाशाही थी. हमारी बेटियां, हमारे युवा खतरे में थे, ”योगी आदित्यनाथ ने कहा.

मुख्यमंत्री ने राष्ट्र भर में बुनियादी ढांचे के निर्माण और नागरिकों के भविष्य की गारंटी के लिए प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी की सराहना की.

“मोदी को वोट देकर आपने अपना भविष्य सुनिश्चित और सुनिश्चित कर लिया है. इतना सारा बुनियादी ढांचा, चाहे वह विश्व स्तरीय संरचनाएं हों, राजमार्ग हों, हवाई अड्डे हों, रक्षा गलियारे हों, मेडिकल कॉलेज हों या यूनिवर्सिटी हों, सब कुछ बनाया जा रहा है, ”आदित्यनाथ ने कहा.

‘तीसरी बार मोदी सरकार’

यूपी के मुख्यमंत्री ने बोला कि लोगों ने पहले ही पीएम मोदी को लगातार तीसरी बार सत्ता में वापस लाने का निर्णय कर लिया है.

“पहली बार, जबकि चुनाव प्रक्रिया चल रही है, लोग पहले से ही रिज़ल्ट को लेकर आश्वस्त हैं. उन्होंने पहले ही तय कर लिया है कि तीसरी बार मोदी गवर्नमेंट होगी.” उन्होंने बोला कि मोदी के तीसरे कार्यकाल के पहले तीन सालों के भीतर हिंदुस्तान दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन जाएगा.

सबसे अधिक 80 सांसदों को संसद में भेजने वाले यूपी में लोकसभा चुनाव 19 अप्रैल से 1 जून 2024 तक सभी सात चरणों में होंगे.

देश की 543 लोकसभा सीटों के लिए वोटों की गिनती 4 जून को होगी और नतीजे उसी दिन घोषित किए जाएंगे.

Related Articles

Back to top button