उत्तर प्रदेश

यूपी से माफियाओं का सफाया करने के बाद अब प्रदेश में बड़े पैमाने पर आ रहा निवेश : CM योगी

घोसी . यूपी के मऊ और गाजीपुर में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सपा (सपा) और कांग्रेस पार्टी पर जोरदार धावा बोला.
उन्होंने बोला कि पूर्वांचल में बड़े स्तर पर निवेश हो रहा है, जिसके बाद यहां फैक्ट्रियां लगेंगी और नौजवानों को यहीं पर जॉब भी मिलेगी. उत्तर प्रदेश से माफियाओं का सफाया करने के बाद अब प्रदेश में बड़े पैमाने पर निवेश आ रहा है. मुख्यमंत्री योगी ने समाजवादी पार्टी पर प्रहार करते हुए बोला कि इन लोगों ने गरीबों के बेटों को मारने का संकल्प लिया था, हमने भी माफिया को मिट्टी में मिलाने का संकल्प लिया और आज माफिया मिट्टी में मिल चुके हैं. अब हम लोग अयोध्या और काशी के बाद मथुरा जाने की तैयारी कर रहे हैं.

मुख्यमंत्री योगी ने बोला कि मोहम्मदाबाद क्षेत्र के लिए स्वर्गीय कृष्णानंद राय जी के बहुत सपने थे. यहां के विकास को लेकर वह अत्यंत चिंतित रहते थे और लगातार कोशिश करते थे. मगर, जब भी कृष्णानंद राय जैसा कोई जनप्रतिनिधि विकास के लिए कोई कोशिश करता था, समाजवादी पार्टी के लोग ऐसे नेताओं को माफियाओं की भेंट चढ़ा देते थे. इन लोगों ने स्वर्गीय कृष्णानंद राय की मर्डर पर संवेदना व्यक्त करने की स्थान हत्यारों को संरक्षण दिया और आज माफिया के मरने पर मातम मनाने आते हैं.

सीएम योगी ने बोला कि कृष्णानंद राय के साथ ही श्याम शंकर राय, रमेश राय, रमेश पटेल, मुन्ना यादव सहित अन्य लोगों को बर्बरता के साथ मारा गया था. उस समय प्रदेश में समाजवादी पार्टी और केंद्र में कांग्रेस पार्टी की गवर्नमेंट थी. ये दोनों जब भी मिलते हैं तब अनर्थ होता है. हमें फिर से कोई अनर्थ नहीं होने देना है. समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पार्टी को बताना चाहिए कि मुन्ना यादव, रमेश पटेल, जिनकी मुख्तार जैसे माफिया ने मर्डर की थी, क्या वो पिछड़ी जाति के नहीं थे? प्रयागराज में पूजा पाल के पति राजू पाल और जया पाल के पति उमेश पाल क्या पिछड़ी जाति के नहीं थे. उनका संकल्प बीजेपी के जनप्रतिनिधियों को, गरीब के बेटों को मारने का था तो हमारा भी संकल्प था कि माफिया को मिट्टी में मिलाकर रहेंगे.

उन्होंने बोला कि हमें गौरव की अनुभूति होनी चाहिए कि आज हम एक ऐसे माहौल में जी रहे हैं, जिसकी कल्पना राष्ट्र के प्रथम स्वतंत्रता सेनानी मंगल पांडेय, चित्तू पांडेय ने की थी. विकास की जो तड़प पूर्व पीएम चंद्रशेखर जी में थी और मोहम्मदाबाद के विकास के लिए चिंतित रहने वाले कृष्णानंद राय की थी, उस सपनों को साकार करने के लिए प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी कोशिश कर रहे हैं.

उन्होंने बोला कि इंडी गठबंधन से सावधान रहने की जरुरत है, ये कहते हैं कि सत्ता में आएंगे तो विरासत टैक्स लगाएंगे. इनका टैक्स औरंगजेब का जजिया कर है. ये कहते हैं कि सत्ता में आने पर पर्सनल लॉ लागू करेंगे यानी ये राष्ट्र में तालिबानी और शरिया कानून लागू करना चाहते हैं. ये बेटियों और स्त्रियों को घर में कैद करने की षड्यंत्र कर रहे हैं, लेकिन इन्हें ये नहीं पता कि यह राष्ट्र बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर के संविधान से चलेगा. हम राष्ट्र में फिर से तीन तलाक की कुप्रथा को प्रारम्भ नहीं होने देंगे.

<!– और पढ़े…–>

Related Articles

Back to top button