उत्तर प्रदेश

मैनपुरी: पूर्व ब्लॉक प्रमुख के पति और देवर पर जानलेवा हमला, 14 के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में सोमवार की शाम होली मिलकर लौट रहे पूर्व ब्लॉक प्रमुख के पति और देवर पर नामजद लोगों ने धावा कर दिया. लाठी-डंडे मारकर कार के शीशे आदि तोड़ दिए. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई. 14 आरोपियों के विरुद्ध बलवा सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है. पुलिस ने तलाश प्रारम्भ कर दी है.

किशनी क्षेत्र की पूर्व ब्लॉक प्रमुख मीरा देवी के पति इंजीनियर रामपाल सिंह और देवर परतापुर प्रधान कृष्णपाल सिंह सोमवार की शाम नगला हंसे निवासी रामनरेश के यहां गए थे. कुछ देर वहां रुकने के बाद दोनों कार से निकले. तभी गांव के पास मोड़ पर पहले से उपस्थित नामजद लोगों ने कार को रुकवा लिया.

कार रुकते ही आरोपियों ने लाठी-डंडे से धावा बोल दिया. कार चला रहे सुमित निवासी नैगवां खिरिया को वाहन से बाहर खींच कर पीटना प्रारम्भ कर दिया. विरोध करने पर लाठी-डंडे से कार में उपस्थित ब्लॉक प्रमुख के पति और देवर पर भी हमलावर हो गए.

आरोपियों ने कार में लाठी-डंडे से तोड़फोड़ करना प्रारम्भ कर दिया. दोनों ने किसी तरह से वहां से भाग कर राजेंद्र सिंह के मकान में शरण लेकर जान बचाई. सूचना मिलने के बाद थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई. तब तक आरोपी वहां से भाग गए थे. घटना को लेकर परतापुर के प्रधान कृष्ण पाल सिंह ने रिपोर्ट दर्ज कराई.

पुलिस ने कुलदीप यादव, प्रिंस यादव, दिलीप कुमार, जरविंद सिंह, अनुज कुमार, सुमित निवासी परतापुर, टिंकू सिंह, संदीप सिंह, पवन, विनोद सिंह, संजू सिंह, विनेश सिंह, अंकित सिंह, बंटी उर्फ प्रमोद निवासी नगला हंसे के खिलाफ केस दर्ज किया. पूर्व ब्लॉक प्रमुख पति इंजीनियर रामपाल सिंह ने कहा कि हमलावर आपराधिक प्रजाति के हैं. उन पर पहले से ही कई आपराधिक मुद्दे दर्ज हैं.

एसपी विनोद कुमार ने कहा कि आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. पुलिस की टीमें तलाश के लिए लगातार दबिश दे रहीं हैं. आरोपियों को अरैस्ट कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

Related Articles

Back to top button