उत्तर प्रदेश

मथुरा में रास्ते में खड़ी गाड़ी को लेकर दो पक्षों में हुई जमकर मारपीट व पथराव

मथुरा के थाना नौहझील के गांव अवाखेडा में रास्ते में खड़ी वाहन को लेकर दो पक्षों में जमकर हाथापाई और पथराव हो गया. सूचना पर पहुंची 112 नंबर पुलिस की भी जमकर मजामत कर दी गई. घटना की सूचना पर पुलिस स्टेशन से पहुंची पुलिस को देख विद्रोही भाग निकले. पुलिस ने दो स्त्री समेत तीन को अरैस्ट किया है. बाजना संवाददाता के मुताबिक गांव अवाखेड़ा में मदन होमगार्ड के घर के सामने रास्ते में मैक्स पिकअप खड़ी हुई थी. वहीं गांव के दूसरे पक्ष के सुधीर की बहन की मृत्यु हो गई थी, वह वहां वाहन से जा रहे थे, बताते हैं कि सुधीर ने रास्ते में खड़ी गाडी को हटाने को कहा.

आरोप है कि इसी को लेकर दोनों पक्ष में गाली गलौज के साथ जमकर हाथापाई और पथराव होने लगा. दोनों ओर से लाठी-डंडे और चाकू चले और जमकर ईट पत्थर फिंके. इससे गांव में हड़कंप और अफरा तफरी मच गयी. सूचना पर पहुंची यूपी-112 पीआरवी पुलिस से भी आरोपियों द्वारा जमकर मजामत कर दी. इसकी सूचना मिलने पर उपनिरीक्षक दिलीप कुमार पहुंच गए जहां आरोपियों ने पथराव कर उन्हें खदेड़ दिया. इस घटना से पुलिस में

हड़कंप मच गया और आनन फानन में मौके पर इंस्पेक्टर शैलेन्द्र सिंह पुलिस फोर्स के साथ पहुंच गए. जहां पुलिस फोर्स को देख आरोपी मौके से भाग खड़े हुए. वहीं क्षेत्र पुलिस ने घटना में शामिल दो स्त्रियों सहित तीन लोगों को अरैस्ट किया है. प्रभारी निरीक्षक नौहझील शैलेन्द्र कुमार सिंह ने कहा कि मौके से घटना में शामिल दो स्त्री और पुरुष कुशलपाल सिंह को अरैस्ट कर जरूरी कार्रवाई की जा रही है. इस घटना में पीड़ित की तहरीर पर नौ लोगों के विरुद्ध केस दर्ज किया है.

सदर में दो पक्षों में मारपीट-पथरावः मथुरा. थाना सदर बाजार भीतर गांव औरंगाबाद में सोमवार को दो पक्षों में हाथापाई के साथ ही पथराव हो गया. इसमें कई लोग चुटैल हो गए. पुलिस ने कई को हिरासत में ले लिया. बाद में दोनों पक्ष में समझौता हो गया. पुलिस ने इनके विरुद्ध अपने स्तर से निरोधात्मक कार्रवाई कर भविष्य में कोई फसाद न करने को चेतावनी दी. गौरतलब है कि गांव में अनुसूचित जाति के आदमी सोमवार दोपहर होली खेल कर घर लौट रहा था. इस दौरान नाले में गुलाल का पैकेट फेंका तो वहां पास ही खड़े समुदाय विशेष के लोगों के ऊपर गंदे पानी की छींट आ गई. इससे दोनों में झगड़ा के साथ ही हाथापाई हो गयी.

Related Articles

Back to top button