उत्तर प्रदेश

भीषण सड़क दुर्घटना में 4 महिलाओं की मौत, 23 लोग चोटिल

मैनपुरी: यूपी के मैनपुरी जिले में भयंकर सड़क हादसा में 4 स्त्रियों की मृत्यु हो गई. वही, 23 लोग चोटिल हुए हैं, जिनमें से 11 लोगों की हालत अधिक खराब है. उनका अस्पताल में इलाज जारी है. दरअसल, भोगांव क्षेत्र के छाछा क्षेत्र में शनिवार की अल सुबह सड़क पर खड़े ट्रैक्टर को पीछे से आ रहे ट्रक ने जोरदार भिड़न्त मार दी. हादसा होते ही ट्रैक्टर पलट गया. उसमें सवार 3 स्त्रियों की मौके पर मृत्यु हो गई.

घटनास्थल पर चीख पुकार मच गई. ट्रक ड्राइवर तो मौके से फरार हो गया. वहीं, हादसा की समाचार पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी चोटिल लोगों को अस्पताल पहुंचाया. जहां एक और स्त्री की मृत्यु हो गई. इस वजह से मृतकों का आंकड़ा 4 पहुंच गया. 23 लोग इस हादसा में घायल हुए, जिनमें से 11 का इलाज मैनपुरी के अस्पताल में चल रहा है. दो का इलाज सैफई मेडिकल कॉलेज में चल रहा है. बाकी 10 को हल्की चोट आई हैं. जिस वजह से उनका प्राथमिक इलाज करके घर भेज दिया गया. उधर, पुलिस ने तुरंत ट्रक ड्राइवर की तलाश आरम्भ की. जल्द ही उसे अरैस्ट कर लिया गया. ट्रक को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है. पुलिस क्रिमिनल ट्रक ड्राइवर से पूछताछ कर रही है. SP विनोद कुमार ने बताया, सभी लोग कन्नौज क छिबरामऊ में कुआं पूजन करन जा रहे थे. यह हादसा प्रातः साढ़े 4 बजे हुई.

दरअसल, ट्रैक्टर ट्राली में लाइट खराब हो जाने की वजह से सड़क के किनारे लगाकर उसे ठीक किया जा रहा था. इसी के चलते ट्रक ने पीछे से भिड़न्त मार दी. भिड़न्त लगते ही ट्रैक्टर पलट गया. उसमें सवार सभी लोग ट्रैक्टर के नीचे दब गए. सड़क हादसा की समाचार पुलिस को दी गई. फिर पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस हादसे का संज्ञान लिया है. सीएम योगी ने मृतक स्त्रियों के परिजनों के प्रति संवेदना जताई है. सीएम ने अफसरों को तुरन्त मौके पर पहुंच कर राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए. सीएम योगी ने घायलों के पूरा इलाज के निर्देश दिए हैं.

Related Articles

Back to top button