उत्तर प्रदेश

बेटे की नींद बचाने को महिला ने पीया जहर, हुई मौत

बदायूं में स्त्री द्वारा बच्चों को डराने के लिए खाया गया जहर उसकी मृत्यु का सबब बन गया. वजह थी कि दोनों बेटियां आपस में इस कदर लड़ रही थीं कि दोनों ने एक-दूसरे की कापी किताबें भी फाड़ दी थीं. जबकि उनका छोटा भाई सो रहा था. स्त्री को लगा कि बेटे की नींद न ट

सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला सोथा भंडार कुआं निवासी रेहान की वॉटर वर्क्स रोड पर खराद की दुकान है. रेहान की विवाह नसरीन (32) से तकरीबन 12 वर्ष पहले हुई थी. कहा जाता है कि नसरीन ने रेहान से दूसरी विवाह की थी. विवाह के बाद दो बेटियां और एक बेटा नसरीन के पास था. बकौल रेहान 22 मई की सुबह वह दुकान पर गए थे.

  1. दोपहर के समय उन्हें सूचना मिली कि नसरीन की हालत बिगड़ गई है. शीघ्र में वह घर पहुंचे और नसरीन को जिला हॉस्पिटल लेकर गए. वहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे हायर सेंटर रेफर किया गया तो परिजन उसे राजकीय मेडिकल कालेज ले गए. वहां उपचार के दौरान गुरुवार रात नसरीन ने दम तोड़ दिया. इस पर पुलिस ने मृतशरीर का पोस्टमार्टम कराकर उसे परिवार वालों को सौंपा है.

होश में आने पर दिया बयान
नसरीन ने हल्का होश आने पर कहा कि बेटियां उमामा (11) और सनोबिया (7) आपस में झगड़ रही थीं. दोनों एक-दूसरे की कॉपी किताबें भी फाड़ने लगीं. दोनों शोर मचा रही थीं जबकि बेटा हुसैन (4) सो रहा था. नसरीन को लगा कि शोर सुनकर हुसैन की नींद न टूट जाए इस लिहाज से उसने विषाख्त पदार्थ खाने की धमकी देते हुए दोनों को चुप कराना चाहा.

किसी ने नहीं लगाया कोई आरोप
उसने कीटनाशक मुंह में रख लिया लेकिन कुछ देर बाद उसकी हालत बिगड़ने लगी. सदर कोतवाल विजेंद्र सिंह ने कहा कि गुरुवार रात मेडिकल कालेज में नसरीन की उपचार के दौरान मृत्यु हो गई. मेडिकल कॉलेज से सूचना आने पर पोस्टमार्टम की कार्रवाई कराई गई है. किसी प्रकार का कोई इल्जाम किसी ने नहीं लगाया है.

Related Articles

Back to top button