उत्तर प्रदेश

बारातियों के साथ रीलबाजी के चक्कर में खतरे में पड़ा दूल्हा

हापुड़: यूपी के हापुड़ से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक दूल्हे की ऐसी बारात निकली कि उसे लेने के देने पड़ गए. बरातियों की गाड़ियों का तगड़ा चालान कट गया. पुलिस ने चालान के साथ-साथ जुर्माना भी ठोका है. सोशल मीडिया पर बारातियों का वीडियो वायरल हो रहा है. बारातियों का हुड़दंग देख मोहल्ले वाले सहम गए. फिलहाल, मुद्दा क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है.

प्राप्त समाचार के अनुसार, हापुड़ नगर कोतवाली क्षेत्र के चमरी मोहल्ले से एक बारात रवाना हुई थी. इसमें दर्जन भर कारें सम्मिलित थीं. एक कार में दूल्हा था और बाकी में बाराती. जहां दूल्हा कार का सनरूफ खोलकर खड़ा था, वहीं बाराती गाड़ियों पर लटके हुए रील के चक्कर में स्टंटबाजी कर रहे थे. बारातियों ने बीच रास्ते खूब बवाल किया. हो-हल्ला करते हुए वो मोहल्ले की तंग गलियों से तेज गति में कारें निकाल रहे थे. इस के चलते कोई कार की छत पर लटका था तो कोई खिड़की पर. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे नयी उम्र के लड़के रील बनाने की जिद में जान जोखिम में डालते दिखाई दे रहे हैं. घटना का वीडियो सामने आने के पश्चात् पुलिस हरकत में आ गई.

वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए हापुड़ पुलिस ने हुड़दंगी लड़कों को तगड़ा सबक सिखाया है. पुलिस ने दो कारों का 17-17 हजार रुपये का चालान काटा है तथा दो लोगों पर 7-7 हजार रुपये का जुर्माना भी ठोका है. उल्लेखनीय है कि दूल्हे के दोस्त न सिर्फ़ कार की छतों पर बैठकर तेज आवाज में डीजे चलाकर डांस कर रहे थे, बल्कि वाहन के दाएं – बाएं खिड़कियों से बाहर निकल-निकल कर उत्पात मचा रहे थे. सड़क पर ऐसी बारात देख कर लोग किसी अनहोनी की संभावना से बचने के लिए स्वयं ही मार्ग से हट गए.

Related Articles

Back to top button