उत्तर प्रदेश

प्रेमी के विवाद के बाद रेलवे ट्रैक पर कूदी महिला, आ गई तेज रफ्तार ट्रेन, वीडियो वायरल

Agra Station Accident Viral Video : यूपी के आगरा का एक दंग करने वाला मुद्दा सामने आया है. एक स्त्री रेलवे स्टेशन पर प्रेमी के टकराव के बाद रेलवे ट्रैक पर उतर गई और उसी समय एक हाई गति ट्रेन आ गई. स्त्री ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच में फंस गई और बुरी तरह गंभीर हो गई.

बहस के बाद प्लेटफॉर्म से पटरी पर उतरी महिला

मामला आगरा के राजा की मंडी रेलवे स्टेशन का है , मिली जानकारी के अनुसार सुबह 10.30 बजे के आस पास स्त्री प्लेटफॉर्म पर उपस्थित थी और प्रेमी से वार्ता कर रही थी लेकिन दोनों के बीच किसी बात को लेकर टकराव हो गया और स्त्री प्लेटफॉर्म से उतर पटरी पर पहुंच गई, इसी दौरान ट्रेन आ गई.

वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही स्त्री पटरी से नीचे उतरी, तेज रफ्तार ट्रेन पहुंच गई. लड़की वापस प्लेटफॉर्म की तरफ आने लगी लेकिन तब तक ट्रेन की चपेट में आ गई और प्लेटफॉर्म-ट्रेन के बीच में फंस गई. कहा जा रहा है कि वह काफी दूर तक घिसटती गई और बुरी तरह घायल है.

May 27, 2024

ट्रेन केरल एक्सप्रेस थी, जो आगरा कैंट से राजा की मंडी स्टेशन की तरफ आ रही थी. लड़की के ट्रेन के नीचे आने के बाद ट्रेन रोकी गई और बॉयफ्रेंड भी जाकर लड़की को देखने लगा. कुछ ही देर में स्टेशन पर भीड़ एकत्रित हो गई. उसे बाहर निकालकर हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया.

बताया जा रहा है कि स्त्री की हालत बहुत गंभीर है. जीआरपी ने उसे बाहर निकालकर एसएन मेडिकल कालेज में भर्ती कराया है लेकिन उसकी हालत बहुत गंभीर है.अभी तक टकराव को लेकर कोई अधिक जानकारी नहीं मिल पाई है.

Related Articles

Back to top button