उत्तर प्रदेश

पत्नी को है सी-रील पर वीडियो बनाने का शौक, पति ने रोका तो…

कानपुर: सेनपश्चिम पारा में पति द्वारा रील और वीडियो बनाने से रोकने पर पत्नी ने देर रात फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. इस बात को लेकर दंपती के बीच प्रतिदिन झगड़ा होता था. स्त्री ने दस वर्ष पहले प्रेम शादी किया था. सूचना मिलने पर स्त्री के परिजनों ने मर्डर की संभावना जताई है. हालांकि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुदकुशी की पुष्टि हुई है.

स्वर्ण जयंती विहार निवासी प्राइवेट कर्मचारी सुरेश शर्मा की 32 वर्षीय पत्नी शिवानी ने मंगलवार देर रात फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. सुबह पति सुरेश ने शिवानी को फंदे पर लटका देखा तो पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद सेनपश्चिम पारा थाना प्रभारी राकेश सिंह फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे और साक्ष्य एकत्र किये.

पति सुरेश ने कहा कि 7 मार्च 2014 को उसने शिवानी से प्रेम शादी किया था, जिससे उसे एक बेटी आराध्या और एक बेटा है. शिवानी के पिता बलिराजकुमार पांडे ने कहा कि पहले वह आरा नयी बस्ती में रहते थे. पति सुरेश ने कहा कि विवाह के बाद शिवानी के परिजनों ने उससे कोई संबंध नहीं रखा.

परिजनों ने कहा कि शिवानी को इंस्टाग्राम पर रील्स और वीडियो बनाने का बहुत शौक था, जिसके चलते वह घंटों मोबाइल पर बिताती थी. इस संबंध में सुरेश ने उसे कई बार डांटा था और आए दिन टकराव होता था.

देवर सोम ने कहा कि मंगलवार की रात भी इसी बात को लेकर टकराव हुआ, फिर सुरेश दोनों बच्चों को लेकर दूसरे कमरे में सो गया और शिवानी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. सुबह पति ने मृतशरीर देखा तो उसे फंदे से उतारकर परिजनों और पुलिस को सूचना दी.

सूचना पाकर ग्रेटर नोएडा छपरौला निवासी पिता बलिराजकुमार और भाई अनूप पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे. थाना सदर प्रभारी राकेश सिंह ने कहा कि परिजनों ने मुद्दे में मर्डर की संभावना जताई है, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुदकुशी की पुष्टि हुई है.

Related Articles

Back to top button