उत्तर प्रदेश

टांडा : फीस जमा करने जा रहे छात्र की बाइक को गैस टैंकर ने मार दी टक्कर , हुई मौत

टांडा में सोमवार को फीस जमा करने मुरादाबाद जा रहे विद्यार्थी की बाइक को गैस टैंकर ने भिड़न्त मार दी. इससे उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गईं. सूचना पर परिजन और पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. मृतशरीर को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

नगर पंचायत दढ़ियाल के मोहल्ला कुरैशियान नदीम मलिक पुत्र हाजी जलीस (22), मुरादाबाद स्थित टीएमयू में बीसीए में चौथे सेमेस्टर की पढ़ाई कर रहा था. सोमवार सुबह वह बाइक कॉलेज फीस जमा करने जा रहा था. जैसे ही पुरुष नगर से सटे ग्राम मोहनपुरा के पास पहुंचा तभी पुरुष गैस टैंकर की चपेट में आ गया.

इससे उसकी मृत्यु हो गई. हादसे के बाद पुलिस आ गई और मृतशरीर का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुरुष तीन भाई बहनों में दूसरे नंबर का का भाई था. वही पुरुष के पिता जनरल स्टोर चला कर परिवार का पालन पोषण करते है. घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया है.

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. उधर बीते एक माह में आधा दर्जन के करीब हादसों में लोगों के जान गंवाने के बाद भी प्रशासन सड़क हादसों को रोकने के लिए कोई कड़ा कदम नहीं उठा रहा है. इससे लोगों में प्रशासन के खिलाफ रोष बढ़ता जा रहा है.

कीटनाशक खाने से बिगड़ी तबीयत 

बनियाठेर के मझावली गांव में पत्नी से टकराव के बाद पुरुष ने कीटनाशक का सेवन कर लिया. परिजन उसे हालत बिगड़ने पर चंदौसी सीएचसी लेकर आए. यहां उसे प्राथमिक इलाज दिया गया. यहां उसे उसे हायर सेंटर रेफर किया गया है. थाना बनियाठेर के मझावली गांव का पुरुष अहमदाबाद की एक फैक्टरी में काम करता है.

वह सोमवार सुबह अहमदाबाद से गांव आया था. सुबह साढ़े 11 बजे करीब उसकी किसी बात को लेकर पत्नी से झगड़ा हो गई. गुस्से में पुरुष ने घर में रखा कीटनाशक खा लिया. कुछ देर बाद जब उसकी तबीयत खराब हुई तो परिजनों को कीटनाशक खाने की जानकारी मिली.

 

 

Related Articles

Back to top button