उत्तर प्रदेश

जुगाड़ कर रहे हैं, गाजीपुर सीट की मांग पर बोले ओमप्रकाश राजभर

Om Prakash Rajbhar: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्‍यक्ष और उत्तर प्रदेश गवर्नमेंट के मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने एनडीए से गाजीपुर लोकसभा सीट की मांग पर बोला कि वह जुगाड़ कर रहे हैं. कुछ समय पहले राजभर ने इस सीट पर बाहुबली बृजेश सिंह को चुनाव लड़ाने का घोषणा किया था. अब इस बारे में पूछे जाने पर उन्‍होंने बोला कि एनडीए के लोग तैयार होंगे तब देखा जाएगा. हम कोशिश में हैं.

ओमप्रकाश राजभर सोमवार को वाराणसी के अर्दली बाजार स्थित एक मदरसे में हुए कार्यक्रम में शामिल हुए. इस मौके पर उन्‍होंने बोला कि मुसलमानों को सपा-बसपा और कांग्रेस पार्टी ने सबसे अधिक विश्वासघात दिया है. तीनों दलों ने समाज में सिर्फ़ नफरत फैलाई है. एनडीए के सामने कोई मोर्चा टिक नहीं पा रहा है. विपक्षियों को प्रत्याशी नहीं मिल रहे हैं. ओमप्रकाश राजभर ने बोला कि गाजीपुर में अब्बास सुभासपा के सिंबल पर जरूर जीते थे लेकिन वह विधायक समाजवादी पार्टी के हैं. सुभासपा ने शिवपुर, गाजीपुर समेत तीन विधानसभा क्षेत्र में समाजवादी पार्टी प्रत्याशियों को सिंबल दिए थे.

बता दें कि हाल में ओमप्रकाश राजभर ने बाहुबली बृजेश सिंह को गाजीपुर सीट से लोकसभा चुनाव लड़ाने का घोषणा किया था. उन्होंने बोला था कि इस संबंध में वार्ता चल रही है. अब जब वाराणसी में उनसे गाजीपुर लोकसभा सीट पर एनडीए के टिकट पर हो रही देरी के बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने बोला कि क्‍या अन्‍य दलों ने सभी सीटों पर अपने उम्‍मीदवार घोषित कर दिए? ओमप्रकाश राजभर ने बोला कि जब तक निर्णय न हो जाए तब तक लोग लगे रहते हैं कि शायद एक और सीट मिल जाए. क्‍या आपकी वजह से टिकट के घोषणा में देरी हो रही है? इस प्रश्न पर अखिलेश यादव ने बोला कि नहीं हमारी वजह से देरी नहीं हो रही. हम जुगाड़ कर रहे हैं.

गाजीपुर में अफजाल अंसारी हैं समाजवादी पार्टी उम्‍मीदवार 
गाजीपुर में मुख्‍तार अंसारी के भाई और उपस्थित सांसद अफजाल अंसारी सपा के उम्‍मीदवार हैं. मुख्‍तार अंसारी की मृत्यु को लेकर अफजाल ने कई प्रश्न उठाए हैं. अफजाल का बोलना है कि मुख्‍तार की मृत्यु हार्ट अटैक से नहीं हुई बल्कि उसे धीमा जहर देकर मारा गया है. अफजाल अपने प्रचार के दौरान एनडीए उम्‍मीदवार के घोषणा में देरी पर लगातार तंज कस रहे हैं.

Related Articles

Back to top button