उत्तर प्रदेश

जालौन के पूर्व पालिका अध्यक्ष के पुत्र सहित चार लोगों को तेज रफ्तार ट्रक ने मारी टक्कर

झांसी में शनिवार देर रात झांसी कानपुर नेशनल हाईवे 27 पर भयंकर सड़क दुर्घटना हो गया. यहां दतिया के पीतांबरा माई से दर्शन करके लौट रहे जालौन के पूर्व पालिका अध्यक्ष के पुत्र सहित चार लोगों को तेज रफ्तार ट्रक ने भिड़न्त मार दी. इस हादसे में पूर्व पालिकाध्यक्ष

हादसे की जानकारी मिलते ही मोंठ पुलिस मौके पर पहुंची, जिन्होंने मृतक के मृतशरीर को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मोंठ में भर्ती कराया. यहां हालत नाजुक होने के कारण उन्हें हायर सेंटर झांसी रेफर कर दिया.

घटना झांसी जनपद के मोंठ कोतवाली क्षेत्र के भीतर आने वाले झांसी कानपुर नेशनल हाईवे स्थित ग्राम भुंजौद के पास की है. कहा गया कि जालौन जनपद के जालौन नगर के पूर्व पालिकाध्यक्ष गिरीश कुमार गुप्ता के पुत्र आशीष गुप्ता साथी संजय गुप्ता, विवेक, अविनाश के साथ शनिवार को मध्य प्रदेश के दतिया में स्थित मां पीतांबरा माई के दर्शन करने गए थे. शनिवार रात को चारों लोग अपनी कार से दर्शन करके लौट रहे थे.

मोठ कोतवाली क्षेत्र के ग्राम भुजौंद के पास उनकी कार का टायर पंक्चर हो गया. टायर बदलने के लिए सभी उतर गए. टायर को बदलने लगे. इसी दौरान तेज रफ्तार से झांसी की ओर से आ रहे तेज ट्रक ने आशीष गुप्ता को रौंद दिया. उसकी मौके पर भयावह मृत्यु हो गई, जबकि इस घटना में संजय गंभीर रूप से घायल हैं. अभी मौके पर पहुची पुलिस ने मृतशरीर को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं घायल को ट्रामा सेंटर मे भर्ती कराया.

यहां डॉक्टरों ने घायल का उपचार के बाद झांसी हॉस्पिटल रेफर कर दिया. वहीं झांसी में हुए इस हादसे की जानकारी जालौन पूर्व पालिका अध्यक्ष के घर पर पहुंची मातम छा गया. तुरन्त सभी लोग झांसी के लिए रवाना हो गए.

 

Related Articles

Back to top button