उत्तर प्रदेश

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने सिगरा स्थित शहीद पार्क में किया मॉर्निंग वॉक

वाराणसी अपने दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने सिगरा स्थित शहीद पार्क में मॉर्निंग वॉक किया. मॉर्निंग वॉक के दौरान उन्होंने पार्क में घूमने वाले काशीवासियों से शहर का हाल-चाल जाना.

महिलाओं संग पार्क में किया योग

पीयूष गोयल ने अपने योग की आरंभ अनुलोम-विलोम से की और फिर कपालभांति करने के साथी शांति पाठ भी किया. पार्क में उपस्थित स्त्रियों ने बोला कि काशी में काफी विकास हुआ है. वहीं मंत्री के साथ उपस्थित महापौर से उन्होंने बोला कि पार्क में और व्यवस्थाएं होनी चाहिए. जिस पर महापौर ने बोला कि चुनाव के बाद शेष भाग का सुंदरीकरण कराया जाएगा. इसकी कार्य योजना तैयार हो गई है.

जनता और कार्यकर्ताओं संग पिया चाय

पार्क से वॉक करते हुए केन्द्रीय मंत्री पीयूष गोयल सिगरा स्टेडियम के सामने जनता और कार्यकर्ताओं के साथ पीने बैठे. उन्होंने काशी की विकास और पीएम के कार्य करने की शैली पर चर्चा किया. पीयूष गोयल ने काशी के चाय की प्रशंसा की और टोस्ट भी खाया. पीयूष गोयल का अभिवादन लोगों ने हर-हर महादेव के जयघोष से किया.

आइए अब पढ़ते हैं केन्द्रीय मंत्री ने मीडिया के वार्ता में क्या कहा…

प्रश्न-महिलाओं के साथ योग करके काशी में कैंपेन की आरंभ कर रहे क्या कहेंगे ?

जवाब-केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने बोला कि योग करना मेरे दिनचर्या में है. पीएम ने जब से योग को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर ले गए हैं. तब से मैं समझता हूं कि पूरे राष्ट्र में योग एक माध्यम बन गया है. लोगों को फिट और मानसिक संतुलन अच्छा रखने का.

प्रश्न-पीएम ने बोला 400 पार के नारा विपक्ष में घबराहट पैदा कर रहा हैं?

जवाब-उन्होंने बोला स्वाभाविक है…हम सबने देखा है राष्ट्र भर में अपार समर्थन और स्नेह जनता का किडनैपिंग आशीर्वाद पीएम को मिल रहा है. वह अपने आप में दर्शा रहा है कि विपक्ष हताश है. विपक्ष बुरी तरह से इस बार हार रही हैं.

प्रश्न-काशी में हुए इण्डिया एयरलाइंस के रैली को लेकर आप क्या कहेंगे?

जवाब- उन्होंने बोला कि यह विपक्षी बताएं कि आखिर क्यों आधे रास्ते से ही रैली को समाप्त करना पड़ा. उन्होंने बोला कि उनके नेता तय कर लिए हैं कि वह इस चुनाव में हारने वाले हैं.

 

Related Articles

Back to top button