उत्तर प्रदेश

अयोध्या पहुंचे नागालैंड के राज्यपाल ला गणेशन, बोले…

अयोध्या . नागालैंड के गवर्नर ला गणेशन शुक्रवार को अयोध्या पहुंचे. अयोध्या पहुंचने पर उन्हें सर्किट हाउस में गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया. इसके बाद उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए बोला कि वह प्रमुख रूप से रामलला के दर्शन के लिए आए हैं.

उन्होंने बोला कि कई वर्ष पहले अयोध्या आया था. राम मंदिर निर्माण के बाद तुरंत अयोध्या आने का कोशिश किया था, लेकिन किसी वजह से नहीं आ पाया. आज प्रमुख रूप से रामलला के दर्शन के लिए आया हूं.

उन्होंने बोला कि जब कल्याण सिंह प्रदेश के सीएम हुआ करते थे, उस समय मैं अयोध्या आया था. अब नए मंदिर में ईश्वर राम के विराजमान होने के बाद दर्शन करने आया हूं. राम मंदिर से अयोध्या ही नहीं पूरे राष्ट्र में स्फूर्ति मिली है.

गौरतलब है कि अयोध्या में 22 जनवरी को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा हुई थी. इस दौरान आरएसएस चीफ मोहन भागवत, पीएम नरेंद्र मोदी, उत्तर प्रदेश के सीएम और गवर्नर समेत राष्ट्र की कई हस्तियां शामिल हुई थीं. राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के बाद अब तक राष्ट्र की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, कई राज्यों के राज्यपाल, सीएम समेत कई बड़ी शख़्सियत प्रभु श्री राम के दर्शन कर चुकी है.

इससे पहले गुरुवार को रामायण में माता सीता का भूमिका निभाने वाली दीपिका चिखलिया ने भी अयोध्या पहुंचकर प्रभु श्रीराम के दर्शन किए थे. रामलला के दर्शन के बाद वह भावुक नजर आईं. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने बोला था कि मैं जब भी अयोध्या आती हूं, मुझे बहुत अच्छा लगता है. लोकसभा चुनाव में बीजेपी के 400 पार के नारे पर उन्होंने बोला था कि इस बार 400 पार होगा.

Related Articles

Back to top button