उत्तर प्रदेश

अमरोहा: महिला अधिकारी से छेड़खानी में डॉक्टर पर एफआईआर

मेडिकल के निरीक्षण के दौरान हुए टकराव के डेढ़ महीने बाद प्रशासनिक स्त्री अधिकारी ने मिश्रा हॉस्पिटल के संचालक के बेटे और चिकित्सक सारस्वत मिश्रा के विरुद्ध छेड़खानी और सरकारी काम में बाधा पहुंचाने के इल्जाम में केस दर्ज कराया है. पुलिस ने मुद्दे की जांच प्रारम्भ कर दी है. घटना के बाद भी कई दिन तक टकराव चलता रहा था.

डीएम के आदेश पर बीएसए मोनिका सिंह और सीओ अंजलि कटारिया ने मुद्दे की जांच की थी. इस दौरान मेडिकल पर लगे सीसीटीवी फुटेज में छेड़खानी के कोई साक्ष्य नहीं मिले थे. एक फरवरी की शाम करीब पांच बजे एक प्रशासनिक स्त्री अधिकारी अपने अनुसेवक के साथ नगर कोतवाली क्षेत्र में स्थित मिश्रा हॉस्पिटल के मेडिकल पर जांच करने पहुंची थीं.

यहां दवाइयां की जांच प्रारम्भ की तो मेडिकल पर उपस्थित कर्मचारियों के होश उड़ गए. उन्होंने यह बात हॉस्पिटल पर उपस्थित चिकित्सक सारस्वत मिश्रा से बताई. स्त्री अधिकारी को कोई भी पहचानता नहीं था, इसलिए हॉस्पिटल के चिकित्सक सारस्वत मिश्रा ने दवा चेक करने के बारे में पूछा. इसके बाद झगड़ा हो गई.

महिला अधिकरी ने चिकित्सक सारस्वत मिश्रा पर सरकारी काम में बाधा पहुंचाने और छेड़खानी करने का इल्जाम लगाकर बवाल किया. सूचना मिलते ही टीपी नगर चौकी पुलिस मौके पर पहुंच गई और जांच पड़ताल की. स्त्री अधिकारी ने नगर कोतवाली पहुंच गई थीं और हॉस्पिटल के चिकित्सक सारस्वत मिश्रा के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराने की मांग करने लगी थीं.

करीब तीन घंटे तक स्त्री अधिकारी कोतवाली में बैठी रहीं थीं. मुद्दा संज्ञान में आते ही एसपी कुंवर अनुपम सिंह ने सीओ अंजलि कटारिया को मुद्दे की जांच सौंपी. डीएम राजेश कुमार त्यागी ने प्रशासन की ओर से मुद्दे की जांच बीएसए मोनिका सिंह को सौंपी थी.

सीओ सिटी अरुण कुमार ने कहा कि मुद्दे में सारस्वत मिश्रा के विरुद्ध सरकारी काम में बाधा पहुंचाने और छेड़खानी के इल्जाम के केस दर्ज किया गया है. मुद्दे की जांच की जा रही है.

Related Articles

Back to top button