उत्तर प्रदेश

अगले पांच साल में सुलतानपुर को यूपी का नम्बर एक जिला बनाएंग : मेनका गांधी

सुलतानपुर, . पूर्व केंद्रीय मंत्री और सांसद मेनका संजय गांधी ने 10 दिवसीय चुनावी दौरे के 9वें दिन सदर विधानसभा में अंधाधुन्ध जनसभाओं और कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया.

उन्होंने बोला कि अगले पांच वर्ष में सुलतानपुर को उत्तर प्रदेश का नम्बर एक जिला बनाएंगे. बोला कि यहां सांसद नहीं सेवक के रुप में काम किया है. मैं गरीबों और मजलूमों की आवाज हूं. मेरे क्षेत्र के एक भी आदमी के साथ कोई अन्याय नहीं कर सकता. मेरा लक्ष्य विकसित और खुशहाल सुलतानपुर बनाने का है.

मंगलवार को उन्होंने विधायक राज प्रसाद उपाध्याय,पूर्व विधायक अर्जुन सिंह और पूर्व जिलाध्यक्ष डॉसीताशरण त्रिपाठी के साथ पटना सोनौरा,अहिबरनपुर, कालीगंज बाजार,चौहानपुर, मैरी रंजीत और खरगपुर समेत एक दर्जन जनसभाओं को सम्बोधित किया.

उन्होंने बोला कि राष्ट्र में मोदी और बीजेपी की लहर चल रही है. पीएम और सीएम की योजनाओं ने गरीबों की तकदीर बदली है. मैंने भी सुलतानपुर को चमकाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. युवाओं के लिए छह करोड़ की लागत से पंत स्पोर्ट्स स्टेडियम का कायाकल्प हो रहा है.मैंने बिना सरकारी सहायता के तीर्थराज धोपाप का कायापलट किया है. इसको रामायण सर्किट से जोड़कर राष्ट्र का नंबर एक धार्मिक केंद्र बनाया जाएगा. उन्होंने कहा कि धोपाप ब्रांड के प्रोडक्ट से समूह की हजारों स्त्रियों को जोड़ा है. इससे महिलाएं सशक्त और आत्मनिर्भर बन रही हैं.

श्रीमती गांधी ने कूरेभार, सेमरी, गोसैसिंहपुर, मोतिगरपुर एवं जयसिंहपुर मंडल में बूथ स्तर तक के कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दिया. बोला जिले में 1991 बूथ हैं. हर बूथ पर 450 वोट के लक्ष्य को लेकर रणनीति बनाकर काम करना हैं. डोर टू डोर कैंपेन कर हर वोटर से संपर्क और संवाद स्थापित करना हैं. 8 लाख वोट मिले तो जीत बहुत बढ़िया होंगी. कार्यकर्ता को ताकत मिलेगी. पन्ना प्रमुख को लगातार वोटर के संपर्क में रहना होगा. मुझे बीजेपी के एक-एक कार्यकर्ता पर गर्व है. सांसद ने जयसिंहपुर क्षेत्र के पदुमरा गांव में जाकर अग्नि पीड़ित परिवारों को शोक संवेदना आदमी की.

उल्लेखनीय है कि सोमवार को पदुमरा गांव के मुसहर टोला के कई घरों में आग लग गई थी.जिसमें एक 16 वर्षीय बच्ची की मृत्यु भी हो गई थी. सांसद ने अग्नि पीड़ित परिवारों को प्रशासन से हर सम्भव सहायता दिलाने का भरोसा दिया. भगवानपुर गांव में प्रधान पवन यादव एवं प्रधान पिंटू यादव ने बीजेपी को समर्थन करने का घोषणा किया.

विभिन्न कार्यक्रमों में आज विधानसभा प्रभारी बालकृष्ण पाण्डे, शशीकांत पाण्डे, विधानसभा संयोजक विनोद सिंह, विवेक सिंह,सांसद मीडिया प्रभारी विजय सिंह रघुवंशी,ब्लाक प्रमुख नवनीत सिंह, प्रात्येश सिंह बंटी,चन्दर प्रताप सिंह, राहुल शुक्ला, बाबी सिंह, राघवेन्द्र श्रीवास्तव,निर्भय सिंह, सुरेश सिंह प्रधान, अवधेश सिंह, मंडल अध्यक्ष अखिलेश सिंह, शोभनाथ यादव, संदीप पांडेय, डॉ विनय प्रजापति, हरिशंकर वर्मा, राकेश सिंह प्रधान, सभाराज प्रधान, अमित सिंह प्रधान, लालजी सिंह, सुशील गोस्वामी प्रधान, अंकित मिश्रा, सुरेंद्र सिंह प्रधान, डब्ल्यू प्रधान,ओम प्रकाश सिंह प्रधान, अरविन्द सैनी आदि उपस्थित रहे.

Related Articles

Back to top button