उत्तर प्रदेश

हाथरस के भाजपाई अलीगढ़ में होने वाली मोदी की रैली में होंगे शामिल

हाथरस के भाजपाई भी कल काफी बड़ी तादाद में अलीगढ़ में होने वाली पीएम मोदी की रैली में शामिल होंगे. इसके लिए भाजपाई काफी तैयारी कर रहे हैं. बीजेपी ने जहां से 10 हजार लोगों को अलीगढ़ ले जाने का लक्ष्य रखा है. पीएम मोदी की कल अलीगढ़ में होने वाली चुनावी रैली हाथरस सीट पर बीजेपी प्रत्याशी के लिए भी जरूरी है.

इसकी मुख्य वजह यह भी है कि हाथरस संसदीय सीट का काफी हिस्सा अलीगढ़ जिले में भी आता है. पीएम मोदी की रैली के लिए यहां के भाजपाई भी काफी उत्साहित हैं. पीएम मोदी कल अलीगढ़ में एक चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. उनके साथ सीएम योगी आदित्यनाथ और बीजेपी के अन्य वरिष्ठ नेता भी होंगे. हाथरस में आज तक पीएम मोदी का कोई कार्यक्रम नहीं हुआ है लेकिन अलीगढ़ में पीएम मोदी कई बार आ चुके हैं. अब कल फिर पीएम अलीगढ़ में आएंगे. वहां पीएम अलीगढ़ से ही हाथरस के बीजेपी प्रत्याशी के लिए भी वोट मांगेंगे. हाथरस लोकसभा सीट पर साल 1991 से बीजेपी लगातार जीतती आ रही है. ऐसे में इस बार भी बीजेपी इस सीट पर अपनी जीत को सुनिश्चित मांग रही है. पार्टी के पदाधिकारियों की लगातार हो रही बैठकें…
हाथरस लोकसभा क्षेत्र के दो विधानसभा क्षेत्र छर्रा और इगलास अलीगढ़ जनपद में आते हैं. अलीगढ़ से तो काफी संख्या में भाजपाई पीएम मोदी को सुनने के लिए उनकी चुनावी सभा में जाएंगे ही लेकिन यहां से भी काफी तादाद में भाजपाई मोदी की चुनावी रैली में जाएंगे. इसके लिए लगातार पार्टी की बैठक हो रही हैं और पार्टी के पदाधिकारियों को जिम्मेदारी भी दी गई है. बीजेपी के जिलाध्यक्ष शरद माहेश्वरी ने कहा कि कल अलीगढ़ में पीएम मोदी की रैली में हाथरस के 10 हजार भाजपाई शामिल होंगे. इसके लिए तैयारी की जा रही है.

Related Articles

Back to top button