उत्तर प्रदेश

मोबाइल पर वीडियो देख रहे 11वीं के छात्र को पड़ा हार्ट अटैक, हुई मौत

उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले के थाना सैदनगली क्षेत्र के ढक्का गांव में रविवार दोपहर मोबाइल पर वीडियो देख रहे कक्षा 11 के विद्यार्थी की अचानक मृत्यु हो गई. मृत्यु की वजह हार्ट अटैक बताया जा रहा है. विद्यार्थी की मृत्यु से परिवार में कोहराम मच गया. मृतशरीर के दफीने की तैयारी की जा रही है.  गांव ढक्का के दिलशाद कुरैशी का 16 वर्षीय बेटा अमन कुरैशी रविवार दोपहर करीब 3 बजे घर पर उपस्थित पिता के मोबाइल पर वीडियो देख रहा था. पिता दिलशाद कुरैशी और मां मुमताज कुछ दूरी पर बैठे थे. दिलशाद का बोलना है कि अमन चारपाई पर बैठकर मोबाइल देख रहा था कि अचानक वह चारपाई पर पीछे की ओर गिर गया. मोबाइल हाथ से छूटकर दूर गिर गया. दौड़कर अमन के पास पहुंचे और हिलाने-ढुलाने का कोशिश किया तो उसके शरीर में किसी तरह की कोई हरकत नहीं थी.

मौके पर मची अफरातफरी के बीच गांव के निजी डॉक्टर ने अमन को मृत घोषित कर दिया. परिजन जीवन की आस में उसे शहर के निजी क्लीनिक लेकर पहुंचे तो वहां भी डॉक्टर ने उसकी मृत्यु की पुष्टि कर दी. संभावना जताई कि अमन की मृत्यु हार्ट अटैक की वजह से हुई है. इसके साथ ही परिवार में कोहराम मच गया. परिजन मृतशरीर को घर ले आए. बिना कानूनी कार्रवाई मृतशरीर के दफीने की तैयारी की जा रही है. मौके पर गांव के अनेक लोग जुटे हुए हैं. हर कोई विद्यार्थी की अचानक मृत्यु पर हतप्रभ है. सैदनगली थानाध्यक्ष निशांत राठी  ने मुद्दे से अनभिज्ञता जाहिर की है.

गांव के विद्यालय में पढ़ रहा था अमन

हसनपुर. अमन गांव के चौधरी इकबाल मेमोरियल इंटर कॉलेज में कक्षा 11 में पढ़ रहा था. रविवार को अवकाश होने की वजह से वह घर पर उपस्थित था. पिकअप चलाकर परिवार की गुजर-बसर करने वाले पिता दिलशाद कुरैशी भी घर पर थे. कहा जाता है कि अमन ने पिता का मोबाइल मांगा और उस पर फनी वीडियो देखने लगा. इस दौरान अचानक उसकी मृत्यु हो गई. अमन 6 भाई-बहनों में दूसरे नंबर का था. परिवार में कोहराम मचा हुआ है. मां मुमताज का रोते-रोते बुरा हाल है.

Related Articles

Back to top button