उत्तर प्रदेश

बल्लमगढ़ के एक व्यापारी को उसी की स्कॉर्पियो गाड़ी में बदमाशों ने किया अपहरण

ग्रेटर नोएडा के लुटेरों ने हरियाणा के बल्लभगढ़ से एक व्यापारी का उसी की स्कॉर्पियो वाहन में किडनैपिंग कर लिया. उसके बाद उसके हाथ पैर बांधकर वाहन में डाल दिया. आज सुबह जब लुटेरे वाहन में सवार होकर ग्रेटर नोएडा पहुंचे तभी पुलिस को देखकर उनकी वाहन डिवाइड

स्कूटी सवार दो लुटेरों ने किया अपहरण
बल्लमगढ़ की मुकेश कॉलोनी के रहने वाले राजीव मित्तल का लुटेरों ने किडनैपिंग कर लिया. दरसअल राजीव मित्तल की वाहन को बल्लमगढ़ मेट्रो स्टेशन के पास स्कूटी सवार दो लुटेरों ने भिड़न्त मार दी और उसके बाद गैरकानूनी हथियारों के बल पर राजीव को उसकी वाहन के अंदर ही बंधक बना लिया. व्यापारी को यह लुटेरे स्कॉर्पियो वाहन में डालकर ग्रेटर नोएडा ले आए.

लोगों को आता देख भागे बदमाश
मंगलवार तड़के जब यह लोग एक्सप्रेसवे से आ रहे थे. तभी नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र में पुलिस को देखकर वह घबरा गए और उनकी वाहन एक डिवाइडर से टकरा गई और क्षतिग्रस्त हो गई. वाहन का एक्सीडेंट होते ही आसपास उपस्थित लोग और पुलिस मौके पर आने लगे और इसी दौरान बंधक व्यापारी ने शोर मचाना प्रारम्भ कर दिया.

पीड़ित पुरुष बल्लमगढ़ का रहने वाला
जैसे ही बंधक व्यापारी ने शोर मचाना प्रारम्भ किया. इसी दौरान दोनों लुटेरे मौके से फरार हो गए. लोगों ने आकर देखा की वाहन के अंदर एक आदमी जिसके हाथ पैर बंधे हुए थे ,वह वाहन मैं बैठा हुआ था. इसके बाद तुरन्त असर से इसकी सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस मौके पर पहुंची और उन्होंने रस्सियों से बंधे हुए पुरुष को मुक्त कराया और उसके बारे में जानकारी जुटाई तो पता चला कि पुरुष बल्लमगढ़ की मुकेश कॉलोनी का रहने वाला है.

उसी ने कहा कि स्कूटी सवार लुटेरों ने भिड़न्त मारकर उसी की स्कॉर्पियो वाहन में उसे बंधक बना लिया और किडनैपिंग करके उसे ग्रेटर नोएडा ले आए. अभी पुलिस ने पुरुष को मुक्त कर लिया है और उसके परिजनों को भी इस घटना की जानकारी दे दी है. वहीं पुलिस सीसीटीवी फुटेज और अन्य साक्ष्यों आधार पर लुटेरों की तलाश में जुट गई है.

Related Articles

Back to top button