उत्तर प्रदेश

अखिलेश यादव का जितिन प्रसाद पर बड़ा हमला, ‘पीलीभीत के नाम से भाजपा नेताओं का चेहरा पीला’

 पीलीभीत से समाजवादी पार्टी प्रत्याशी भगवत सरन गंगवार के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी मुखिया अखिलेश यादव ने बीजेपी पर जमकर धावा बोला.पीलीभीत के पूरनपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने बोला क‍ि यहां राष्ट्र के बड़े नेता आकर अपनी बात कह चुके हैं. पीलीभीत का नाम सुनते ही बीजेपी नेताओं का चेहरा पीला हो रहा है. लखनऊ वाले तो घबराए हुए हैं, क्योंकि, यहां की जनता ने इस बार मन बना लिया है कि समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार को भारी बहुमत से जीत दिलाना है. पीलीभीत का चुनाव पहले चरण में है और हम लोग पहले चरण में ही जीत की अच्छी-खबर सुनाने जा रहे हैं.

 

पीलीभीत से भाजपा प्रत्याशी जितिन प्रसाद पर धावा बोलते हुए अखिलेश यादव ने उन पर ट्रांसफर-पोस्टिंग में घोटाले का गंभीर इल्जाम लगाया. उन्होंने बोला कि चुनाव बाद मंत्री जी पता नहीं कहां चले जाएंगे. बीजेपी प्रत्याशी कौन सा पीलीभीत बनाना चाहते हैं. ये कई दल घूम आए हैं. इनका मुद्दा जिस दल में सेट हो जाता है, उसी दल में चले जाते हैं.

इशारों-इशारों में जितिन प्रसाद पर करारा धावा बोलते हुए अखिलेश यादव ने बोला कि यहां कोई नया प्रत्याशी चुनाव मैदान में आए हैं, जो कह रहे हैं कि हमें पहले पता होता कि यहां से चुनाव लड़ना है तो पीलीभीत को मुंबई बना देता. हम कहते हैं कि इसको मुंबई मत बनाओ. मुंबई आर्थिक राजधानी है.

उन्होंने आगे बोला कि जो किसानों पर थार चढ़ा रहे हैं, उन्हें गवर्नमेंट ने सम्मान दिया. थार से किसानों का आंदोलन रौंदा गया. वरुण गांधी की तरफ इशारा करते हुए बोला कि जो किसान आंदोलन की बात कर रहे थे, उन्हें बीते दिनों प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी की रैली में मंच पर स्थान नहीं मिली.

 

Related Articles

Back to top button