युजवेंद्र चहल को मुंबई एयरपोर्ट पर छोड़ने आई होने वाली पत्‍नी धनश्री

युजवेंद्र चहल को मुंबई एयरपोर्ट पर छोड़ने आई होने वाली पत्‍नी धनश्री

टीम इंडिया (Team India) के स्‍टार स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने अपना जीवनसाथी चुन लिया है। उन्‍होंने कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा को अपना हमसफर बनाने का निर्णय किया। 

8 अगस्‍त को भारतीय गेंदबाज ने सोशल मीडिया पर अपने रोका सेरेमनी की तस्‍वीर शेयर करके फैंस को चौंका दिया था। रोका सेरेमनी के बाद यह कपल मुंबई एयरपोर्ट पर पहली बार साथ में नजर आया, जहां युजवेंद्र चहल को उनकी होने वाली पत्‍नी धनश्री छोड़ने आई थी।

आईपीएल (IPL) 19 सितंबर से प्रारम्भ होने वाला है व कुछ दिनों में सभी टीमें यूएई के लिए रवाना हो जाएगी व फिर नवंबर में ही खिलाड़ी अपने परिवार से मिल पाएंगे। ऐसे में चहल ने यूएई रवाना होने से पहले ही फैंस को अच्छी खबर दे दी। चहल विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुआई वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर टीम का हिस्‍सा हैं।

कोरियोग्राफर हैं धनश्री
धनश्री वर्मा (dhanashree verma) ने अपने आधिकारिक इंस्‍टाग्राम एकाउंट पर खुद को डॉक्‍टर, कोरियोग्राफर व यूट्यूबर के रूप में बताया है। वो इंस्‍टाग्राम पर अपने डांस के वीडियो शेयर भी करती रहती हैं। इंस्‍टाग्राम पर उनके करीब 5 लाख फॉलोअर्स हैं।
जहां युजवेंद्र चहल अपने फनी वीडियो से सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं, वहीं उनकी होने वाली पत्‍नी अपने डांस वीडियो से सोशल मीडिया पर धमाल मचाती हैं। धनश्री की खुद की डांस कंपनी भी है। वह पेशे से डेंटिस्ट हैं व 2014 में डीवाई पाटिल डेंटल कॉलेज से ग्रेजुएशन किया था। हालांकि इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है कि उन्‍होंने डॉक्‍टर की प्रैक्टिस की है या नहीं।