अक्षर पटेल से क्यों 'सुर्रा' गेंद डालना सीखना चाहते हैं आर अश्विन

अक्षर पटेल से क्यों 'सुर्रा' गेंद डालना सीखना चाहते हैं आर अश्विन

कानपुर टेस्ट मैच के तीसरे दिन के तीन हीरो एक साथ नजर आए। ये तीन खिलाड़ी अक्षर पटेल, आर अश्विन और श्रीकर भरत थे। अक्षर पटेल ने कानपुर टेस्ट मैच के तीसरे दिन न्यूजीलैंड के पांच बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया, जबकि तीन विकेट आर अश्विन को मिले। इसके अलावा रिद्धिमान साहा के सब्सटीट्यूट के रूप में विकेटकीपिंग करने उतरे श्रीकर भरत ने दो शानदार कैच पकड़े और एक स्टंपिंग भी किया। तीसरे दिन के खेल के बाद ये त्रिमूर्ति साथ में नजर आई।

दरअसल, बीसीसीआइ डाट टीवी के लिए आर अश्विन ने नादियाड के अक्षर पटेल और विशाखापट्टनम के श्रीकर भरत का इंटरव्यू किया। इस दौरान अश्विन, अक्षर और भरत ने खूब मस्ती की और एकदूसरे की टांग खिंचाई की। आर अश्विन ने इस इंटरव्यू के दौरान अक्षर पटेल से ये भी पूछा कि सुर्रा गेंद (नीची रहने वाली गेंद) कैसे डाली जाती है, क्योंकि अक्षर पटेल ने एक बल्लेबाज को बहुत ज्यादा नीची रहती गेंद पर क्लीन बोल्ड किया था। इसके अलावा अपनी थोड़ी सी स्पिन गेंद से रोस टेलर को फंसाया था। 

आर अश्विन ने केएस भरत की भी टांग खिंचाई करते हुए कहा कि भाई ये बताओ कि तुमने डीआरएस लेने से क्यों मना कर दिया था और कहा था कि पैड पर लगी है गेंद और गेंद बाहर पिच हुई है। मैंने स्क्रीन पर रीप्ले देखा तो मैं गुस्से में था और मैंने अपना पैर जमीन पर मारा था। हालांकि, मुझे पता था कि मैं अगला स्पेल करने वाला हूं तो विकेट निकाल लूंगा। अश्विन ने इस इंटरव्यू के दौरान केएस भरत की विकेटकीपिंग की भी तारीफ की और बताया कि दोनों ने चेन्नई में क्लब क्रिकेट के लिए साथ खेला है। आप इस इंटरव्यू को यहां देख सकते हैं। 


भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन का एक वीडियो वायरल हो रहा, पड़ा थप्पड़...

भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन का एक वीडियो वायरल हो रहा, पड़ा थप्पड़...

भारतीय टीम के ओपनर न सिर्फ क्रिकेट में महारात हासिल है, बल्कि एक्टिंग में भी अच्छा कर सकते हैं। अपने इस टैलेंट का इस्तेमाल वह इंस्टाग्राम रील्स में खूब करते हैं। वह लेटेस्ट वीडियो में अपने पिता महेंद्र पाल धवन के साथ दिख रहे हैं। वीडियो में यह पिता-पुत्र की जोड़ी एक मिक्स पर एक्टिंग करते दिख रहे हैं।इसमें उनके पिता उन्हें थप्पड़ (फेक) लगाते दिख रहे हैं।

इस वीडियो को 5 लाख से अधिक लाइक्स और ढेर सारे कॉमेंट मिले हैं। उन्होंने कैप्शन लिखा- बाप हमेशा बाप ही होता है। बता दें कि वह अक्सर टीम के साथियों के साथ रील्स बनाते नजर आते हैं।दिल्ली कैपिटल्स के साथ रहे पृथ्वी साव और टीम इंडिया के स्पिनर युजवेंद्र चहल और तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार के साथ भी दिखे थे। उनकी एक्टिंग भी लोगों को खूब पसंद आती है।