विराट कोहली ने 29 गेंदों पर ठोक डाले 70* रन

विराट कोहली ने 29 गेंदों पर ठोक डाले 70* रन

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने बुधवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे और निर्णायक टी-20 मैच में चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए 29 गेंदों पर नाबाद 70 रन ठोक डाले. विराट की इस विस्फोटक पारी में 7 छक्के और 4 चौके शामिल रहे. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 241.38 का रहा.

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में कप्तान विराट कोहली की ऐसे धमाकेदार बल्लेबाजी देखकर हर कोई हैरान रह गया. इस मैच में विराट की इस पारी ने मैच का रुख ही बदल दिया. चौथे नंबर पर उतरे विराट कोहली ने विंडीज के हर गेंदबाज को निशाना बनाया और उनके परखच्चे उड़ाने शुरू कर दिए. सही मायने में विराट की इसी पारी ने टीम इंडिया का स्कोर 240 रनों तक पहुंचाया.

कोहली ने अनुष्का को दिया वेडिंग एनिवर्सरी का गिफ्ट

भारत के 241 रनों के पहाड़ जैसे लक्ष्य के जवाब में विंडीज की टीम रन ही बना पाई और विराट कोहली ने शानदार जीत के साथ अनुष्का शर्मा को वेडिंग एनिवर्सरी का गिफ्ट दे दिया. बता दें कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने बुधवार 11 दिसंबर को अपनी दूसरी वेडिंग एनिवर्सरी मनाई. इस स्पेशल ओकेजन पर टीम इंडिया की वेस्टइंडीज पर सीरीज जीत से विराट और अनुष्का की वेडिंग एनिवर्सरी का जश्न दोगुना हो गया.

विराट और अनुष्का की शादी 11 दिसंबर 2017 को इटली में बहुत ही गुपचुप तरीके से हुई थी. शादी की पहली तस्वीर सामने आने के बाद फैंस काफी सरप्राइज हो गए थे. इटली के टस्कनी में खूबसूरत लोकेशन पर दोनों की शादी किसी फेयरीटेल से कम नहीं थी. आज भी उनकी वेडिंग फोटोज लोगों के बीच काफी फ्रेश और पॉपुलर हैं.