भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन की बेटी आलिया के साथ किया यह बड़ा काम

भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन की बेटी आलिया के साथ किया यह बड़ा काम

भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन की बेटी आलिया का आज जन्मदिन है। शिखर धवन ने अपनी बेटी को बहुत ही खास अंदाज में जन्मदिन की शुभकामना दी।

 धवन ने आलिया के साथ एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया व वीडियो के साथ कैप्शन लिखा- हैप्पी बर्थडे मेरी परी। आप इसी तरह सितारों की तरह चमकते रहें जो कि आप हैं। मुझे आपकी बहुत याद आती है। अपना ध्यान रखना व इस दिन का पूरा आनंद उठाएं।

शिखर धवन ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वह अपनी बेटी आलिया के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन कुछ स्टेप के बाद ही आलिया आकस्मित रुक जाती हैं। दरअसल डांस करते हुए आलिया शर्माने लगती हैं। शिखर धवन की बेटी आलिया वैसे ऑस्ट्रेलिया में हैं। वह लॉकडाउन की वजह से हिंदुस्तान नहीं आ पा रही हैं।

बता दें कि शिखर धवन आलिया के सौतेले पिता हैं। लेकिन फिर भी वह अपनी बेटी से बहुत प्यार करते हैं व हर कार्य में उनका सपोर्ट करते हैं। आलिया शिखर धवन की पत्नी आयशा धवन के पहले पति की बेटी हैं। आलिया ने कुछ दिन पहले भी सुर्खियां बटोरी थी। जब उन्होंने कैंसर पीड़ित लोगों की मदद के लिए अपने बाल दान कर दिए थे। आलिया ऑस्ट्रेलिया में ही पढ़ती है व उन्हें जानवरों से बहुत प्यार है।