कोरोनावायरस के प्रकोप के बीच हुआ चैम्पियंस लीग का पहला मैच, ये दो टीमों में हुआ ड्रॉ

कोरोनावायरस के प्रकोप के बीच हुआ चैम्पियंस लीग का पहला मैच, ये दो टीमों में हुआ ड्रॉ

इटली में मेजबान नेपोली व स्पेनिश फुटबॉल क्लब बार्सिलोना के बीच यूईएफए फुटबॉल चैम्पियंस लीग का प्री-क्वार्टरफाइनल का पहला लेग मुकाबला 1-1 से ड्रॉ हुआ. चाइना के वुहान से फैले कोरोनावायरस ने इटली को भी अपनी चपेट में ले लिया है. 

यहां अब तक 11 लोगों की मृत्यु हो गई, जबकि 322 संक्रमित की पुष्टि हुई. खिलाड़ियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए मेसी समेत सभी खिलाड़ियों को एयरपोर्ट पर आते व जाते समय टेस्ट किया गया. कोरोनावायरस के कारण चाइना में अब तक 2700 लोगों की मृत्यु हो गई. 78 हजार से ज्यादा संक्रमित हैं.

मैच में पहला गोल नेपोली के ड्रीस मार्टेंस ने 30वें मिनट में किया था. इसके बाद एंटोइने ग्रिजमैन ने 57वें मिनट में गोल करते हुए मैच को बराबर कर दिया. बार्सिलोना के अर्तुरो विदाल को 89वें मिनट में दूसरा येलो कार्ड मिलने के कारण मैच से बाहर होना पड़ा था. इसके बाद बार्सिलोना को 10 खिलाड़ियों से खेलना पड़ा.

म्यूनिख ने लगातार 7वां मैच जीता
चैम्पियंस लीग के एक अन्य मुकाबले में बायर्न म्यूनिख ने चेल्सी को 3-0 से शिकस्त दी. लंदन में खेले गए पहले लेग के इस मुकाबले में म्यूनिख के सर्गी नैबरी ने 51वें व 54वें मिनट में लगातार 2 गोल किए. वहीं, तीसरा गोल रॉबर्ट लेवंडोस्की ने 76वें मिनट में किया. 83वें मिनट में चेल्सी के मार्कस एलोंसो को रेड कार्ड मिलने के कारण बाहर होना पड़ा था. म्यूनिख की यह लगातार 7वीं जीत है.