वेलिंगटन में में चल रहे टेस्ट मैच में इस खिलाड़ी ने किया शानदार प्रदर्शन, ये दो खिलाड़ी ने किया निराश

वेलिंगटन में में चल रहे टेस्ट मैच में इस खिलाड़ी ने किया शानदार प्रदर्शन, ये दो खिलाड़ी ने किया निराश

वेलिंगटन में न्यूजीलैंड के विरूद्ध टीम इंडिया पहली पारी में 183 रन पीछे रही। इसके बाद भारतीय बल्लेबाजों की जिम्मेदारी थी की वे वापसी करते, लेकिन जहां मयंक अग्रवाल ने जहां फिफ्टी लगाई तो वहीं पृथ्वी शॉ व चेतेश्वर पुजारा ने निराश किया।   

टीम इंडिया की पारी आरंभ तो मयंक व पृथ्वी ने अच्छी की, लेकिन सात ओवर के बाद पृथ्वी अपना विकेट गंवा बैठे। वे केवल 14 रनों का ही सहयोग दे सके। लेकिन तब तक टीम इंडिया का स्कोर 27 पहुंच चुका था।  

इसके बाद टीम इंडिया के रनों की गति धीमी हो गई। पुजारा ने अपने मिजाज के मुताबिक समय लिया। इसी बीच पुजारा के विरूद्ध जैमिसन की गेंद पर विकेट कैच की अपील को अंपयार ने नकार दिया। इस पर न्यूजीलैंड ने रीव्यू लिया। थर्ड अंपायर को यह तय करने में बहुत ज्यादा समय लग गया कि क्या गेंद पुजारा के गल्ब्स से लग कर गई थी। अंत में पुजारा को नॉट आउट करार दिया गया।  

21 ओवर तक टीम इंडिया के 50 रन सारे हुए। 27वें ओवर में एजाज पटेल के पहले ओवर में मयंक ने एक छक्का व एक चौका लगाकर 10 रन बटोरे। वहीं उनके अगले ओवर में ही मंयक ने अपने करियर की चौथी फिफ्टी पूरी की।  

इसके तीन ओवर बाद ट्रेंट बोल्ट ने चेतेश्वर पुजारा को 11 के व्यक्तिगत स्कोर पर बोल्ड कर टीम इंडिया को बैकफुट पर धकेल दिया। इसके बाद अंपायर ने चाय की घोषणा कर दी।