रमीज रजा ने कहा- इंग्लैंड के क्रिकेटर हेल्स थे पीड़ित, जाने खबर

रमीज रजा ने कहा- इंग्लैंड के क्रिकेटर हेल्स थे पीड़ित, जाने खबर

कोरोना वायरस (CoronaVirus) के कारण संसार भर की खेल प्रतियोगिताएं या तो रद्द कर दी गई है या फिर स्थगित कर दी गई थी. यही हाल क्रिकेट सीरीज व टूर्नामेंट्स का भी है. 

इसके बावजूद पाक सुपर लीग (PSL) चल रहा था. अब इसे भी स्थगित कर दिया गया है. पाक क्रिकेट बोर्ड (PCB) के मुख्य कार्यकारी ऑफिसर वसीम खान ने पीएसएल रद्द करते हुए बोला था कि लीग में भाग ले रहे एक क्रिकेटर को कोरोना वायरस से पीड़ित पाया गया था.

रमीज रजा ने कहा- इंग्लैंड के क्रिकेटर हेल्स थे पीड़ित

पीएसएस रद्द करते हुए वसीम खान ने यह भी बोला था कि किसी पाकिस्तानी क्रिकेटर कोरोना वायरस नहीं था, बल्कि एक विदेशी खिलाड़ी को पाया गया था. लेकिन उसका नाम नहीं बताया था. अब इस मामले पर पाक के पूर्व खिलाड़ी व कमेंटेटर रमीज रजा (Rameez Raja) का बयान आया है. उन्होंने बोला कि फ्रेंचाइजी टीम कराची किंग्स का एक क्रिकेटर कोरोना वायरस से संक्रमित था. उन्होंने पाकिस्तान मीडिया से बात करते हुए बोला कि इंग्लैंड की राष्ट्रीय टीम से खेलने वाले सलामी बल्लेबाज एलेक्स हेल्स कोरोना वायरस से संक्रमित थे.

हेल्स पहले ही छोड़ चुके हैं पाकिस्तान

पाक मीडिया की मानें तो एलेक्स हेल्स हेल्स दो-तीन दिन पहले ही पीएसएल लीग को छोड़ कर लंदन जा चुके हैं व उन्हें वहां आइसोलेशन में रखा गया है. वसीम खान ने पीएसएल रद्द करने का कारण बताते हुए यह भी बोला कि मैचों को स्थगित करने का निर्णय सरकार की ओर से जारी आदेश के बाद लिया गया है. उन्होंने बोला कि यह निर्णय खिलाड़ियों सहित सभी की सुरक्षा को ध्यान में रख कर लिया गया है.

सभी का किया जा रहा है टेस्ट

पाक मीडिया की मानें तो एलेक्स हेल्स को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद कराची किंग्स के सभी खिलाड़ियों का टेस्ट किया जा रहा है. इसके साथ ही सभी कमेंटेटर व प्रसारणकर्ताओं की टीम से जुड़े व्यक्तियों का भी टेस्ट किया जा रहा है.