पाक के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर का दावा, काउंटी के साथ इतने लाख का का प्रस्ताव ठुकराया

पाक के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर का दावा, काउंटी के साथ इतने लाख का का प्रस्ताव ठुकराया

पाक के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर का दावा है कि कारगिल युद्ध में भाग लेने के लिए उन्होंने काउंटी के साथ करार के प्रस्ताव लेने से मना कर दिया. शोएब ने कहा कि उन्हें इंग्लिश काउंटी नॉटिंघमशर से 1 लाख 75 हजार पाउंड का प्रस्ताव दिया जा रहा था,

जिसे उन्होंने ठुकरा दिया था. 16 हजार फीट ऊंचाई पर लड़े गए कारगिल युद्ध  में 1 हजार पाक के सैनिकों की जान चली गई थी. जबकि 527 इंडियन जवान शहीद हो गए थे.

मीडिया से बात करते हुए शोएब अख्तर ने बताया कि शायद ही लोग इस बारें में जानते हो. मेरे पास नॉटिंघम का 1 लाख 75 हजार पाउंड के एग्रीमेंट का प्रस्ताव था. जिसके बाद 2002 में बड़ा अनुबंध था. पूर्व पाक के  तेज गेंदबाज ने बोला कि मैंने दोनों ऑफर ठुकरा दिया था. 

कश्मीर के दोस्त को किया फोन: शोएब ने कहा कि मैं लाहौर की बाहरी सीमा पर है. तभी एक जनरल ने मुझसे कहा कि मैं यहां पर क्या कर रहा हूं. जिसके उपरांत मैंने बोला कि युद्ध प्रारम्भ होने वाला है व हम लोग साथ में अपनी जान दे देंगे.  शोएब ने बोला कि मैंने दो बार काउंटी का प्रस्ताव ठुकरा दिया . इससे काउंटी भी हैरान थी. मगर मैं चिंतित नहीं था. मैंने कश्मीर में अपने दोस्त को फोन किया और कहा  कि लड़ाई के लिए तैयार हूं.