अब पाक में देखने को मिलेगा ये रोमांच भरी लीग, जाने

अब पाक में देखने को मिलेगा ये रोमांच भरी लीग, जाने

खेल के मैदान पर जब भी कोई दो टीमें आपस में भिड़ती हैं तो उसके समर्थकों में उत्साह देखने को मिलता है. लेकिन, अगर सामने भारत-पाक की टीम खड़ी हो तो पूरी संसार के फैंस को इसका इंतजार रहता है. लंबे समय से भारत-पाक क्रिकेट टीम ने द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेली है. 

दोनों राष्ट्रों के बीच मैच को लेकर समय-समय पर मांग उठती है लेकिन सियासी तनाव इसमें बाधा बनती नजर आती हैं. लेकिन, पाक में खेले जा रहे पाक सुपर लीग मुकाबले में एक फैन ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है.

पाक में श्रीलंका क्रिकेट टीम पर हुए आतंकवादी हमले के बाद तो पूरी संसार की टीम ने वहां जाने से इन्कार कर दिया था. इसके बाद से पाक ने यूएई में अपने अधिकांश मैच खेले. लेकिन पिछले कुछ दिनों से पाक ने अपने होम ग्राउंड पर इंटरनेशनल मुकाबले खेले हैं.

पीएसएल का रोमांच भी अब पाक में देखने को मिल रहा है. इसका आगाज इसी सप्ताह से प्रारम्भ हुआ है. इसी बीच मुल्तान सुल्तांस व इस्लामाबाद यूनाइटेड के बीच खेले गए मुकाबले के दौरान एक अजीब वाकया देखने को मिला.

कुछ फैंस हाथों में प्लेकार्ड लिए दिखे जिसमें लिखा था कि हम हिंदुस्तान को पाक बुलाना चाहते हैं. बता दें कि फैंस के साथ-साथ पाक के महान खिलाड़ी भी भारत-पाक मैच की वकालत करते दिखते हैं.

अभी हाल ही में शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा था कि जब दोनों राष्ट्रों के बीच प्याज व टमाटर खरीदे जा सकते हैं तो आखिर भारत-पाक मैच क्यों नहीं खेल सकते हैं. वहीं, युवराज सिंह व शाहिद अफरीदी ने भी इस सीरीज की वकालत की थी.