लंदन ओलंपिक की कांस्य पदक विजेता साइना नेहवाल ने पति पारूपल्ली कश्यप के साथ दोबारा बढ़ाए कदम

लंदन ओलंपिक की कांस्य पदक विजेता साइना नेहवाल ने पति पारूपल्ली कश्यप के साथ दोबारा बढ़ाए कदम

लंदन ओलंपिक की कांस्य पदक विजेता साइना नेहवाल ने कोरोना के कारण ब्रेक के बाद हैदराबाद में पति पारूपल्ली कश्यप के साथ दोबारा ट्रेनिंग प्रारम्भ कर दी है.

 उनके कुछ हफ्तों में पुलेला गोपीचंद अकादमी में राष्ट्रीय बैडमिंटन शिविर से जुड़ने की उम्मीद है. साइना टोक्यो ओलंपिक के लिए क्वालिफाई करने के उन आठ दावेदारों में हैं, जिनके लिए साई ने सात अगस्त से यह शिविर प्रारम्भ किया है.


साइना व कश्यप के साथ 2014 राष्ट्रमंडल खेलों के कांस्य पदक विजेता आरएमवी गुरुसाईदत्त भी गोपीचंद अकादमी के नजदीक अलग केन्द्र में ट्रेनिंग कर रहे हैं. कश्यप ने बोला कि हम एक सप्ताह से यहां ट्रेनिंग कर रहे हैं. यह छोटा केन्द्र है. हमने बेसिक्स के साथ आरंभ की है क्योंकि हम लंबे समय बाद न्यायालय पर उतरे हैं. साइना अभी हमारे साथ जुड़ी हैं.
वह गोपीचंद अकादमी में संभवत: कुछ हफ्तों में ट्रेनिंग प्रारम्भ करेंगी. वह अपनी फिटनेस व स्तर में सुधार करना चाहती हैं. उन्होंने गोपी सर से मंजूरी ली है. साथ ही नए इंडोनेशियाई कोच आगुस ड्वी सांतोसो से भी चर्चा की है. पीवी सिंधू के अतिरिक्त बी साई प्रणीत व एन सिक्की रेड्डी ने शुक्रवार से गोपीचंद अकादमी में ट्रेनिंग प्रारम्भ की है.