स्पोर्ट्स

IPL 2024: जीत के बाद ऋषभ पंत ने लिखा इमोशनल पोस्ट

आईपीएल 2024 में दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स मैच के बाद पूरे स्टेडियम का माहौल देखने लायक था. दरअसल, विशाखापट्टनम में दिल्ली कैपिटल्स की मेजबानी में खेले गए इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को 20 रनों से हार का सामना करना पड़ा, जो इस सीजन में उनकी पहली हार भी है. लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स की हार के बावजूद स्टेडियम में उपस्थित हर सीएसके फैन खुशी से नाच रहा था इसकी वजह महेंद्र सिंह धोनी की बैटिंग थी. धोनी ने इस पारी के दौरान चार चौके और तीन छक्के लगाए. हालांकि, उनकी पारी भी चेन्नई को जीत नहीं दिला सकी. दिल्ली कप्तान ऋषभ पंत ने बहुत ही अच्छी विकेटकीपिंग के साथ कप्तानी भी की.

 साल 2022 के आखिर में एक्सिडेंट के बाद पंत इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में हिस्सा नहीं ले पाए थे और इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के साथ ही उन्होंने प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी की है. पंत ने इस दौरान 31 गेंदों में 51 रनों की बेहतरीन पारी खेली. पंत के लिए ये पारी बहुत अहम थी. इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के पहले दो मैचों में उनका बल्ला कुछ खास नहीं चला. पिछले मैच में रॉयल्सल के विरुद्ध उन्होंने 26 गेंद में 28 रन बनाए.

वहीं सीएसके के विरुद्ध जीत के बाद ट्विटर पर उन्होंने लिखा, हर रोज मैदान पर उतरना मुझे बहुत अधिक खुशी दे रहा है. जिससे प्यार हो, वही करना लग्जरी है. हमेशा शुक्रगुजार रहना चाहिए. किसी भी चीज को कम नहीं आंकना चाहिए. सबने मिलकर दमदार प्रदर्शन किया. अपना सिर नीचे करके हमें अपने लक्ष्य की ओर बढ़ते जाना चाहिए.

Related Articles

Back to top button