IPL 2020: शारजाह पहुंचे BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली

IPL 2020: शारजाह पहुंचे BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली

शारजाह: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2020 के अगले संस्करण के लिए जारी तैयारियों की समीक्षा करने के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) चीफ सौरव गांगुली, शारजाह क्रिकेट स्टेडियम पहुंचे थे। IPL 2020 के सारे मुकाबले 19 सितंबर से 10 नवंबर तक संयुक्त अरब अमीरात (UAE) के तीन स्थानों - दुबई, अबू धाबी और शारजाह में होने हैं।

सौरव गांगुली ने इंस्टाग्राम पर शारजाह क्रिकेट स्टेडियम का दौरा करते हुए अपनी तस्वीरें पोस्ट की हैं। गांगुली ने अपनी पोस्ट के कैप्शन पर लिखा है कि "प्रसिद्ध शारजाह स्टेडियम आईपीएल 2020 की मेजबानी के लिए पूरी तरह से तैयार है।" बता दें कि सौरव गांगुली पिछले हफ्ते ही संयुक्त अरब अमीरात में उतरे थे, किन्तु कोरोना वायरस महामारी के कारण बनाए गए प्रोटोकॉल के मुताबिक, उन्हें छह दिन के अनिवार्य क्वारंटाइन से गुजरना था। अपने क्वारंटाइन अवधि को पूरा करने के बाद, गांगुली अब तीन स्थानों पर IPL की तैयारियों के बारे में जानकारी ले रहे हैं।

आपको बता दें कि मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच 19 सितंबर को IPL 2020 का पहला मुकाबला खेला जाएगा। बता दें कि दुबई 24, अबुधाबी 20 और शारजाह 12 मुकाबले की मेजबानी करेगा। प्रतियोगिता के प्लेऑफ़ चरणों के लिए तिथियां और जगह बाद में जारी किए जाएंगे।