इंग्लैंड के एकदिवसीय क्रिकेट टीम के कप्तान इयोन मोर्गन ने आयरलैंड के विरुद्ध किया यह बड़ा काम

इंग्लैंड के एकदिवसीय क्रिकेट टीम के कप्तान इयोन मोर्गन ने आयरलैंड के विरुद्ध किया यह बड़ा काम

इंग्लैंड के एकदिवसीय क्रिकेट टीम के कप्तान इयोन मोर्गन ने आयरलैंड के विरुद्ध दूसरे एकदिवसीय मैच में चार विकेट से मिली जीत का श्रेय अपने बल्लेबाजों को प्रदान किया है.

ने शनिवार देर रात आयरलैंड को दूसरे एक दिन में 4 विकेट से हराकर 3 मैचों की श्रृंखला में 2-0 के साथ जीत हासिल कर ली है. मैच के बाद पुरस्कार वितरण समारोह में मोर्गन ने बताया, "हमारे पास शीर्ष बल्लेबाजी क्रम में कई ऐसे खिलाड़ी हैं जो बल्ले से मैच का परिणाम बदल डिया जा सकता है, उनके पास काबिलियत है. यह खिलाड़ी विपक्षी टीम से मैच में जीत हासिल कर सकते है."

जंहा इस बारें में उन्होंने कहा, "मैं नंबर चार पर बल्लेबाजी करने जा रहा था लेकिन फिर हमने रणनीति बदल दी. मैं युवा खिलाड़ियों को मौका देकर खुश हूं." वहीं हम बता दें कि इस श्रृंखला में इंग्लैंड की टीम में एक भी वो खिलाड़ी नहीं है जो हाल ही में वेस्टइंडीज के साथ समाप्त हुई 3 मैचों की टेस्ट श्रृंखला में टीम का हिस्सा था. यह एक नई टीम है जिसमें कई नए चेहरे हैं. आयरलैंड के विरुद्ध दूसरे एकदिवसीय मैच में इंग्लैंड को जीत के लिए 213 रन कवर करने थे. जॉनी बेयरस्टो तेजी से रन बना रहे थे, लेकिन 3 लगातार विकेट गिरने से इंग्लैंड परेशानी में आने लगी थी. 16वें से 20वें ओवर तक बेयरस्टो, मोर्गन और मोइन अली अपने घर को लौट गए थे.  और टीम का स्कोर 6 विकेट पर 137 रन था. यहां से डेविड विले और सैम बिलिंग्स ने 7वें विकेट के लिए 79 रनों की साझेदारी कर टीम को जीता दिया था.

बिलिंग्स ने 61 गेंदों पर नाबाद 46 रन बनाए और विले ने 46 गेंदों पर नाबाद 47 रन बना लिए. जिसके बाद मोर्गन ने कहा, "हम हमेशा जीत के इरादे के साथ खेलते हैं. हमने निश्चित तौर पर विकेट खो दिए थे लेकिन जिस तरह से हमारे खिलाड़ी खेले, खासतौर पर बेयरस्टो और फिर इसके बाद बिलिंग्स और विले, यह बताते हैं कि हमारी बल्लेबाजी में गहराई है. साथ ही मुझे लगता है कि हमारे गेंदबाजों ने भी शानदार काम किया."