मुंबई इंडियंस टीम के खिलाड़ियों संग मस्ती करते नजर आए अर्जुन

मुंबई इंडियंस टीम के खिलाड़ियों संग मस्ती करते नजर आए अर्जुन

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन को शुरू होने में कुछ ही समय बाकी है. जी हाँ, इसका आगाज चार दिन बाद होने वाला है. आप जानते ही होंगे कोरोना काल होने के कारण इस साल आईपीएल युनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) में खेला जाने वाला है. ऐसे में सभी टीमें आईपीएल की तैयारी में लगी हुईं हैं और प्रेक्टिस कर रहीं हैं. अब हाल ही में डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस टीम के कुछ खिलाड़ियों के साथ मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के बेटे और ऑल-राउंडर अर्जुन तेंदुलकर पूल में मस्ती करते हुए नजर आए हैं.

आप देख सकते हैं इस दौरान के फोटो को खुद अर्जुन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. वहीँ राहुल चाहर ने पूल सेशन की फोटो ट्विटर पर शेयर की है जो बेहतरीन है. जैसे ही लोगों ने मुंबई इंडियंस खिलाड़ियों के साथ अर्जुन को देखा वैसे ही उनके होश उड़ गए और वह अब क्रिकेट में नेपोटिज्म के होने के बारे में कह रहे हैं. इस समय ट्विटर पर 'नेपोटिज्म' को लेकर अर्जुन को जमकर ट्रोल किया जा रहा है. वैसे ऐसा भी माना जा रहा है कि अर्जुन मुंबई इंडियंस टीम के साथ नेट बॉलर के रूप में गए हैं.

जी दरअसल हर फ्रेंचाइजी टीम अपने साथ कुछ नेट बॉलर्स लेकर आई है और अब ऐसा भी माना जा रहा है अर्जुन नेट्स पर मुंबई इंडियंस के बल्लेबाजों को गेंदबाजी करने के लिए यूएई गए हैं. कई लोग ऐसे हैं जो इसे नेपोटिज्म कह रहे हैं. बहुत से ऐसे लोग हैं जो क्रिकेट में नेपोटिज्म होने के बारे में कह रहे हैं. लोगों का कहना है नेपोटिज्म के कारण ही अर्जुन टीम के साथ दिखाई दे रहे हैं. इस समय सोशल मीडिया के जरिए फैन्स ने पूछा है कि 'क्या महाराष्ट्र के पास अर्जुन से बेहतर गेंदबाज नहीं हैं? अर्जुन ने अभी तक आईपीएल में डेब्यू नहीं किया है और इसके अलावा 2020 आईपीएल के लिए ऑक्शन का हिस्सा भी नहीं थे.' इसके अलावा कई लोग हैं जो अर्जुन को भला बुरा कह रहे हैं.