इमरान खान के भतीजे ने खोया आपा और किया यह बड़ा काम, जाने

इमरान खान के भतीजे ने खोया आपा और किया यह बड़ा काम, जाने

पाकिस्तान के पीएम इमरान खान के भतीजे हसन नियाजी का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वे एक छोटी सड़क एक्सीडेंट के बाद एक यात्री से दुर्व्यवहार करते नजर आ रहे हैं।

 डॉन न्यूज की शनिवार की रिपोर्ट के अनुसार, वीडियो में दिख रहा है कि नियाजी दो पुलिसवालों के सामने ही एक कार के चालक से गंदा शब्द बोल रहे हैं व उनकी कार में लात मार रहे हैं। नियाजी ने जब उस यात्री का कॉलर पकड़ लिया तो वहां उपस्थित पुलिसवालों ने बीच-बचाव कर झगड़ा रोक दिया।

एक पुलिस ऑफिसर ने बोला कि जफर अली मार्ग पर नियाजी व दूसरे आदमी की कार में हल्की टक्कर लग गई, जिसके बाद नियाजी अपनी कार से निकले व दूसरे आदमी को टक्कर के लिए जिम्मेदार बताते हुए उसके कार की चाबियां छीन लीं। उन्होंने बोला कि इसके बाद दोनों के बीच तेज बहस होती रही, व मुद्दा बढ़ता देख पुलिस ने तुरंत मुद्दा सुलझा दिया।

डॉन न्यूज ने बोला कि इससे पहले भी एक अन्य वीडियो में नियाजी को वकीलों की रैली में शामिल होते देखा गया था जिसके बाद उन्होंने पंजाब इंस्टीट्यूट ऑफ कार्डियोलॉजी पर हमला कर दिया था। इस पर उनकी बहुत आलोचना हुई थी। उन्हें बाद में हॉस्पिटल पर हमला करने वाले कई वकीलों के विरूद्ध मुद्दे में दोषी पाया गया था।