स्पोर्ट्स

हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली टीम ने जमकर विपक्षी टीम को दी टक्कर

आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस की आरंभ अच्छी नहीं रही है. टीम ने लगातार दो मैच गंवाए हैं. हालांकि इन मैचों में हार्दिक पांड्या की प्रतिनिधित्व वाली टीम ने जमकर विपक्षी टीम को भिड़न्त दी लेकिन हार्दिक पांड्या बतौर कप्तान स्वयं को साबित नहीं कर सके हैं और लगातार निंदा झेल रहे हैं. मुंबई इंडियंस के फैंस हार्दिक पांड्या को बतौर कप्तान देखने को तैयार नहीं है. फैंस के साथ-साथ कई क्रिकेट एक्सपर्ट भी रोहित शर्मा की स्थान हार्दिक को कप्तान बनाए जाने के निर्णय से निराश हैं. इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के प्रारम्भ होने के पहले से ही हार्दिक पांड्या लगातार ट्रोल हो रहे हैं. इस बीच कोलकाता पुलिस ने सोशल मीडिया पर क्यूआर कोड के स्कैम से बचाव के लिए एक पोस्ट शेयर की, जिसमें उन्होंने हार्दिक पांड्या को धोखेबाज के तौर पर दिखाया है.

कोलकाता पुलिस ने पोस्ट शेयर करते हुए लोगों को क्यूआर कोड के स्कैम के लिए जागरुक करने के लिए रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या का उदाहरण दिया है. पुलिस द्वारा शेयर तस्वीर में एक क्यूआर कोड़ नजर आ रहा है, जिसमें लिखा है, ”जब कोई पैसे पाने के लिए क्यूआर कोड स्कैन करता है, तो घोटालेबाज को सुने.” क्यूआर कोड के नीचे रोहित शर्मा की फोटो है, जिस पर लिखा है, उसका बैंक खाता, जबकि हार्दिक पांड्या के फोटो पर लिखा है, ‘धोखा’.

 कोलकाता पुलिस के इस पोस्ट पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. कुछ ने इसे लोगों को स्कैम से सतर्क करने का गलत तरीका कहा है, जबकि कुछ लोग इसे ठीक बता रहे है.

 वाद !!

हार्दिक पांड्या के दूसरी बार मुंबई इंडियन्स से जुड़ने के बाद टीम ने टूर्नामेंट में अब तक केवल दो मैच खेले हैं लेकिन ऐसा लगता है कि उनके सामने काफी समस्याएं हैं और अब तक वह कप्तानी में भी सहज नजर नहीं आए हैं.  हार्दिक को मुंबई में सबके चहेते रोहित शर्मा की स्थान कप्तान बनाया गया है जिससे लोगों में उनके प्रति नाराजगी भी है.  नतीजों ने चीजों को और बदतर बना दिया है. दो मैच, दो हार और कुछ साधारण रणनीति ने हार्दिक को कठिन में डाल दिया है जबकि उनकी स्वयं की खराब फॉर्म ने मुसीबत बढ़ा दी है.

 

Related Articles

Back to top button