स्पोर्ट्स

सुनील नारायण को केकेआर टीम से बतौर ओपनिंग बल्लेबाज खेलने का मिला मौका

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 17वें सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के बहुत बढ़िया प्रदर्शन की एक बड़ी वजह सुनील नारायण का गेंद के साथ बल्ले से भी बेहतरीन प्रदर्शन करना है. सुनील नारायण को इस सीजन केकेआर की टीम से बतौर ओपनिंग बल्लेबाज खेलने का मौका मिला जिसका उन्होंने पूरी तरह से फायदा उठाते हुए अब तक 7 मैचों में 40.86 के औसत से 286 रन बनाए हैं, जिसमें एक शतकीय और एक अर्धशतकीय पारी भी शामिल है. सुनील के इस प्रदर्शन को देखते हुए आनें वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए उनकी वेस्टइंडीज टीम में वापसी को लेकर भी काफी चर्चा देखने को मिल रही थी, जिसपर अब सुनील नारायण ने अपने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए पूरी तरह से विराम लगा दिया है. सुनील नारायण ने ये साफ कर दिया कि वह अब वेस्टइंडीज टीम के लिए फिर से खेलते हुए नहीं दिखाई देंगे.

मैंने जो निर्णय लिया उसपर मैं कायम हूं

सुनील नारायण ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक पोस्ट करते हुए लिखा कि मुझे आशा है कि आप सभी स्वस्थ होंगे. मुझे इस बात की खुशी है कि मैंने हाल में जो प्रदर्शन किया उससे आप सभी को काफी खुश हैं. आपमें से कई लोगों ने मेरे प्रदर्शन को देखने के बाद मुझसे बोला कि मैं अपने संन्यास का निर्णय वापस लेकर टी20 वर्ल्ड कप में हिस्सा लूं. लेकिन मैं आप सभी को ये साफ कर देना चाहता हूं कि मैंने जो निर्णय उस समय लिया था उसपर अभी भी कायम हूं. आनें वाले टी20 वर्ल्ड कप में उन खिलाड़ियों को खेलने का अधिकार है जिन्होंने पिछले कुछ महीनों में लगातार कड़ी मेहनत की है और उन्हें इसका पूरा अधिकार भी है और दिखाने का मौका कि वह टीम को वर्ल्ड कप जिताने की क्षमता रखते हैं. मैं आप सभी को शुभमकामनाएं देता हूं.

विंडीज कप्तान ने भी की थी अपील

आईपीएल 2024 में सुनील नारायण ने राजस्थान रॉयल्स के विरुद्ध मुकाबले में शतकीय पारी खेली थी, इस मैच में वेस्टइंडीज टी20 टीम के कप्तान रोवमन पॉवेल राजस्थान की तरफ से खेल रहे थे. उन्होंने इस मैच के बाद नारायण की विंडीज टीम को वापसी को लेकर बयान दिया था कि वह पिछले एक वर्ष से उनके कानों में ये बात डाल रहे हैं. उन्होंने सभी को ब्लॉक कर रखा है. मैंने उनके करीबी लोग कायरन पोलर्ड, ड्वेन ब्रावो और निकोलस पूरन से भी उनकी वापसी को लेकर पूछा था. बता दें कि इस बार टी20 वर्ल्ड कप वेस्टइंडीज और अमेरिका की संयुक्त मेजबानी में 1 जून से खेला जाएगा.

 

Related Articles

Back to top button