स्पोर्ट्स

सनराइजर्स हैदराबाद के लिए आई बेहद बुरी खबर

IPL 2024 में फैंस को रोज ही रोमांचक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं. अब इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के बीच में ही सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को तगड़ा झटका लगा है. टीम के स्टार खिलाड़ी वानिंदु हसरंगा इंडियन प्रीमियर लीग 2024 से बाहर हो गए हैं और इस सीजन वह लीग में आगे हिस्सा नहीं लेंगे. ऐसा बताया जा रहा है कि सनराइजर्स हैदराबाद की टीम उनके रिप्लेसमेंट की तलाश में है.

मौजूदा सीजन में हिस्सा नहीं लेंगे वानिंदु हसरंगा

के अनुसार श्रीलंका क्रिकेट ने बीसीसीआई को कहा है कि लेग स्पिनर वानिंदु हसरंगा चोटिल हो गए हैं और मौजूदा सीजन में वह हिस्सा नहीं लेंगे.  मीडिया की रिपोर्ट में आगे बोला गया है कि श्रीलंका क्रिकेट ने बीसीसीआई को पत्र लिखकर बोला है कि 26 वर्ष का ये खिलाड़ी टखने की चोट को ठीक करने के लिए रिहैबिलिटेशन से गुजरेगा. ऐसा बताया जा रहा है कि दुबई के एक एक्सपर्ट ने हसरंगा को एहतियातन रेस्ट करने की राय दी है.

वानिंदु हसरंगा के मैनेजर श्याम ने मीडिया से बोला कि श्रीलंका क्रिकेट ने बीसीसीआई को पत्र लिखकर उनकी अनुपलब्धता के बारे में कहा है. मेडीकल राय लेने के लिए वह दुबई गए थे और वहां तीन दिनों तक रहे. उनकी मौजूदा स्थिति को देखते हुए उन्हें इस सीजन इंडियन प्रीमियर लीग में भाग लेने के बजाए रेस्ट करना चाहिए. हसरंगा ने हाल ही में टेस्ट फॉर्मेट से रिटायरमेंट वापस लिया था. उन्हें श्रीलंकाई टीम में चुना गया था.

IPL में हसरंगा ने खेले हैं इतने मैच

वानिंदु हसरंगा को सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने 1.5 करोड़ रुपये में खरीदा था. जबकि उनकी पिछली मूल्य 10.75 करोड़ रुपये थे. वह वर्ष 2021 से इंडियन प्रीमियर लीग में खेल रहे हैं. उन्होंने अभी तक इंडियन प्रीमियर लीग के 26 मैचों में 35 विकेट अपने नाम किए हैं. इसके अतिरिक्त उन्होंने 72 रन बनाए हैं.

Related Articles

Back to top button