स्पोर्ट्स

रोहित ने डेक्कन चार्जर्स टीम के साथ बिताए गए समय को याद करते हुए कहा…

Rohit Sharma IPL: रोहित शर्मा ने बोला है कि उन्होंने एडम गिलक्रिस्ट और एंड्रयू साइमंड्स के साथ बैटिंग करते हुए काफी एंज्वॉय किया है. रोहित ने यह बातें डेक्कन चार्जर्स टीम के साथ बिताए गए समय को याद करते हुए कही हैं. रोहित ने कहा कि उस समय वह मात्र 20 वर्ष के थे. ऐसे में इन दिग्गजों के साथ खेलना और समय बिताना काफी दिलचस्प अनुभव था. उन्होंने बोला कि इस दौरान उन्होंने इन दोनों महान खिलाड़ियों के साथ बहुत कुछ सीखा है. रोहित शर्मा एंकर गौरव कपूर के यूट्यूब चैनल ब्रेकफास्ट विद चैंपियंस पर बात कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने अपने अतीत और भविष्य को लेकर अनेक यादों को साझा किया.

डेक्कन के साथ बहुत बढ़िया रहा था सफर
बता दें कि रोहित शर्मा ने अपने इंडियन प्रीमियर लीग करियर की आरंभ डेक्कन चार्जर्स के साथ की थी. तब रोहित डेक्कन के लिए मिडिल ऑर्डर में बैटिंग करते थे. रोहित 2008, 2009 और 2010 में डेक्कन चाजर्स के साथ रहे. वर्ष 2009 में डेक्कन चार्जर्स इंडियन प्रीमियर लीग चैंपियन बनी थी. उस वर्ष रोहित ने अपनी टीम के लिए सभी 16 मैच खेलते हुए 362 रन बनाए थे. उस सीजन में रोहित ने 18 छक्के और 22 चौके लगाए थे. उल्लेखनीय है डेक्कन चार्जर्स ने वर्ष 2009 में आरसीबी को नजदीकी मुकाबले में हराकर ट्रॉफी जीती थी. उस वर्ष इंडियन प्रीमियर लीग दक्षिण अफ्रीका में खेला गया था.

एमसीजी में खेलने का अनुभव
इस वार्ता के दौरान रोहित ने एमसीजी में खेलने का अनुभव भी बयां किया है. उन्होंने कहा कि हमने वहां पर बॉक्सिंग डे टेस्ट खेला था. वहां का माहौल गजब का था. उन्होंने बोला कि यदि आपने वहां के माहौल को एंज्वॉय करना प्रारम्भ कर दिया तो तब तो बढ़िया है. लेकिन यदि आप ऐसा नहीं कर पाते हैं तो फिर यह सरल नहीं होने वाला है. बता दें कि इस सीजन में रोहित शर्मा को मुंबई इंडियंस की कप्तानी से हटा दिया गया है. हालांकि वह अपने दमदार प्रदर्शन से टीम की जान बने हुए हैं. गुरुवार को आरसीबी के विरुद्ध बल्लेबाजी करते हुए रोहित ने अपनी टीम को बहुत बढ़िया आरंभ दी थी.

Related Articles

Back to top button