स्पोर्ट्स

रोवमैन पॉवेल के अद्भूत कैच से RCB के फैंस को लगा धक्का

वेस्टइंडीज के कप्तान और राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज रोवमैन पॉवेल ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के विरुद्ध एलिमिनेटर मुकाबले में बहुत बढ़िया फील्डिंग की है. पॉवेल ने बुधवार को बेंगलुरु के कप्तान फाफ डुप्लेसी को आउट करने के लिए डाइव लगाकर एक बेहतरीन कैच लपका. नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जा रहे मुकाबले में फाफ डुप्लेसी ने 5वें ओर में बड़ा शॉट लगाने का कोशिश किया लेकिन डीप मिड विकेट पर पॉवेल ने कोई गलती नहीं की और टीम को पहली कामयाबी दिलाने में अहम किरदार निभाई.

रोवमैन पॉवेल के उस कोशिश से राजस्थान रॉयल्स की टीम में गजब का जोश देखने को मिला. पहला विकेट गिरने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम संभल नहीं सकी और नियमित अंतराल पर विकेट गंवाए. आरसीबी के कप्तान फाफ डुप्लेसी 14 गेंद में 17 रन बनाकर आउट हुए. ट्रेंट बोल्ट ने पावरप्ले में ही तीसरा ओवर डाला था और संजू सैमसन का ये निर्णय ठीक साबित हुआ. क्योंकि फाफ और कोहली उनके विरुद्ध रन नहीं बना पा रहे थे और संजू से इसी चीज का लाभ उठाया. ट्रेंट बोल्ट ने पावरप्ले में तीन ओवर में 6 रन देकर एक विकेट लिया.

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने राजस्थान रॉयल्स के विरुद्ध एलिमिनेटर में 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 172 रन बनाए हैं. बेंगलुरु के सलामी बल्लेबाज कोहली और डुप्लेसी ने बहुत बढ़िया आरंभ दिलाई. दोनों के बीच पहले विकेट के लिए 37 रन की साझेदारी हुई. फाफ 14 गेंद में 17 रन बनाकर आउट हुए. विराट कोहली ने 24 गेंद में 3 चौके और एक छक्के की सहायता से 33 रन की पारी खेली. इसके बाद ग्रीन और रजत ने पारी को संभालने की प्रयास की लेकिन कैमरन 21 गेंद में 27 रन ही बना सके

Related Articles

Back to top button