स्पोर्ट्स

युजवेंद्र चहल ने RCB को हराने का बताया ये आसान उपाय

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग 2024 (IPL 2024) का 19वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals vs Royal Challengers Bangalore) के बीच खेला जाएगा. दोनों टीमें इसके लिए तैयार है. राजस्थान के लिए इस मैच में युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) भी खेलते नजर आएंगे. चहल ने बोला है कि हमारी नजर विराट कोहली को पहले आउट करने पर होगी.

युजवेंद्र चहल ने प्री मैच कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा,” इस मैच में आरसीबी अंडर प्रेशर आ जाएगी यदि हम विराट कोहली का विकेट शीघ्र ले लेते हैं तो. विराट कोहली, एम एस धोनी, रोहित शर्मा ये ऐसे खिलाड़ी हैं जिनको स्टेडियम में काफी सपोर्ट मिलता है. फैन उनके लिए स्वयं टिकट खरीदते हैं. ” बता दें कि युजवेंद्र चहल पहले विराट की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का ही हिस्सा थे. लेकिन उन्हें राजस्थान रॉयल्स ने अपनी टीम में ले लिया था.

आईपीएल 2024 में विराट कोहली ने 4 मैच में 203 रन बनाए हैं. इंडियन प्रीमियर लीग के 17 मैचों के बाद ऑरेंज कैप उनके पास है. कोहली को छोड़ दें तो रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू का एक भी बैटर 100 रन नहीं बना सका है. ऐसे में राजस्थान रॉयल्स की टीम शीघ्र से शीघ्र विराट कोहली को आउट करना चाहेगी. बेंगलुरु के लिए यह टूर्नामेंट अब तक कुछ खास नहीं रहा है. उन्होंने केवल 1 मैच जीता है. वहीं, राजस्थान की टीम 3 में से तीनों मुकाबले जीतकर दूसरे जगह पर है.

फॉर्म में हैं युजवेंद्र चहल

युजवेंद्र चहल बहुत बढ़िया फॉर्म में चल रहे हैं. वह अब तक 3 मैचों में 6 विकेट अपने नाम कर चुके हैं. चहल ने अब तक कुल 10 ओवर डाले हैं इस दौरान 5.12 की इकॉनमी से कुल 55 रन दिए हैं. उनका औसत 9 के आस पास का रहा है. अब देखना होगा कि चहल आरसीबी के विरुद्ध कैसा परफॉर्म करते हैं.

Related Articles

Back to top button