स्पोर्ट्स

मैच के दौरान गौतम गंभीर से मिले विराट कोहली

एमएस चिंदबरम स्टेडियम में खेले गए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और कोलकाता नाइट राइडर्स मैच के दौरान विराट कोहली की गौतम गंभीर से मिलने की फोटोज़ सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. ब्रेक के दौरान ये मुलाकात हुई, इस दौरान विराट कोहली और गंभीर मुस्कुराते हुए नजर आए. हिंदुस्तान के पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने चुटकी लेते हुए बोला कि विराट कोहली और मेंटर गौतम गंभीर को ऑस्कर अवॉर्ड मिलना चाहिए.

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स मैच में कमेंट्री के दौरान सुनील गावस्कर ने मजाक में बोला कि कोहली और गंभीर को बेंगलुरु में गले मिलने के लिए ऑस्कर देना चाहिए. उन्होंने कहा, ”कोहली और गंभीर को केवल फेयर प्ले अवॉर्ड नहीं मिलना चाहिए, शायद ऑस्कर भी मिलना चाहिए.”  इससे पहले हिंदुस्तान के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने बोला था, ”विराट कोहली और गौतम गंभीर के गले मिलने के लिए केकेआर को फेयरप्ले अवॉर्ड मिलना चाहिए.

विराट कोहली और गौतम गंभीर क्रिकेट के मैदान पर कई बार गलत कारणों की वजह से चर्चा में रहे हैं. पिछले सीजन रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच मैच समाप्त होने के बाद विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच मनमुटाव देखने को मिला था. विराट कोहली और नवीन उल अधिकार के बीच तीखी बहस देखने को मिली थी, जिसमें गौतम गंभीर भी शामिल हो गए थे. इससे पहले भी गंभीर और कोहली के बीच 2013 में बतौर खिलाड़ी नोकझोंक देखने को मिली थी.

लेकिन इस बार दोनों के बीच काफी पॉजिटिव मुलाकात हुई, जिसे देखकर सभी थोड़ा दंग रह गए. लेकिन दोनों के फैंस के लिए अच्छी समाचार भी है. गंभीर और कोहली आरसीबी की पारी के दौरान दूसरे टाइम आउट में गले मिले. विराट कोहली ने इस मैच में 59 गेंद में नाबाद 83 रन की पारी खेली. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 182 रन बनाए. इसके उत्तर में कोलकाता नाइट राइडर्स ने 19 गेंद में शेष रहते ये मैच 7 विकेट से जीता.

Related Articles

Back to top button