स्पोर्ट्स

टी20 वर्ल्ड कप के लिए वापस नहीं लेंगे रिटायरमेंट

Sunil Narine T20 World Cup 2024: हाल ही में वेस्टइंडीज टी20 टीम के कप्तान रोवमैन पॉवेल ने इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में सुनील नरेन की धाकड़ परफॉर्मेंस को देखने के बाद इस कद्दावर खिलाड़ी से आनें वाले टी20 वर्ल्ड कप खेलने के लिए रिटायरमेंट वापस लेने का निवेदन किया था. उनके इस अनुरोध पर सुनील नरेन ने अब प्रतिक्रिया दी है. नरेन का बोलना है कि इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी के दरवाजे अब उनके लिए बंद हो गए हैं. वह उन खिलाड़ियों का इस आईसीसी मेगा इवेंट में समर्थन करेंगे जो पिछले कुछ समय से इसकी

बता दें, वेस्टइंडीज क्रिकेट में अकसर ऐसा देखने को मिलता है कि आईसीसी के मेगा इवेंट के पास आते ही नामी खिलाड़ियों की टीम में वापसी होने लगती है, वहीं जो युवा खिलाड़ी लगातार उस फॉर्मेट में अच्छा प्रदर्शन कर रहे होते हैं उन्हें टीम से बाहर होना पड़ता है. मगर अब सुनील नरेन ने रिटायरमेंट ना लेने का निर्णय कर युवा खिलाड़ियों के साथ न्याय किया है.

 

सुनील नरेन ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया, “मुझे आशा है कि आप सभी अच्छे और निरोग हैं. मैं वास्तव में बहुत खुश और आभारी हूं कि हाल ही में मेरे प्रदर्शन ने कई लोगों को सार्वजनिक रूप से मेरी रिटायरमेंट से बाहर आने और आनें वाले टी20 वर्ल्ड कप में खेलने की ख़्वाहिश व्यक्त करने के लिए प्रेरित किया है.

 

उन्होंने आगे लिखा, “मैंने उस निर्णय पर शांति बना ली है और हालांकि मैं कभी निराश नहीं होना चाहता, लेकिन वह दरवाजे अब बंद हो गए हैं और मैं उन लोगों का समर्थन करूंगा जो जून में वेस्टइंडीज के लिए मैदान में उतरेंगे. जिन लोगों ने पिछले कुछ महीनों में कड़ी मेहनत की है और हमारे अद्भुत प्रशंसकों को यह दिखाने के लायक हैं कि वे एक और खिताब जीतने में सक्षम हैं – मैं आपको शुभकामनाएं देता हूं.

 

बता दें, सुनील नरेन इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में गजब की फॉर्म में चल रहे हैं. उन्होंने हाल ही में राजस्थान रॉयल्स के विरुद्ध अपने टी20 करियर का पहला शतक भी जड़ा था. वह इस सीजन 40.86 की औसत और 176.54 के हड़ताल दर के साथ 286 रन बना चुके हैं. वहीं किफायती गेंदबाजी कर उन्होंने 7 मैचों में 7.11 की इकॉनमी के साथ 9 विकेट चटकाए हैं.

Related Articles

Back to top button