स्पोर्ट्स

जानिए क्या रोहित शर्मा छोड़ने वाले हैं मुंबई इंडियंस का साथ

आईपीएल 2024 में रोहित शर्मा की काफी अधिक चर्चा है. दरअसल मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा से कप्तानी छीनकर हार्दिक पांड्या को कमान सौंपने का काम किया. पांच बार के खिताब विजेता कप्तान रोहित शर्मा इंडियन प्रीमियर लीग में इस बार बतौर खिलाड़ी खेल रहे हैं.चर्चा यह भी है कि रोहित शर्मा अब इस सीजन के बाद मुंबई इंडियंस फ्रेंचाइजी का साथ छोड़ सकते हैं. वह किस टीम में शामिल होंगे, इसको लेकर प्रश्न भी है.

चर्चा यह भी है कि रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस छोड़ेंगे और लखनऊ सुपर जायंट्स में शामिल होंगे.इस मामले पर लखनऊ के हेड कोच जस्टिन लैंगर ने उत्तर दिया है.बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में मेगा ऑक्शन होना है और ऐसे में यदि रोहित मुंबई का साथ छोड़कर ऑक्शन में उतरते हैं तो हर टीम उन पर दांव जरूर लगाना चाहेगी. रोहित पांच बार इंडियन प्रीमियर लीग खिताब जीत चुके हैं. ऐसे में टीमें निश्चित तौर पर उन्हें कप्तान बना सकती हैं. मेगा ऑक्शन को लेकर लखनऊ के हेड कोच से पेंचीदा प्रश्न किया गया.
मेगा ऑक्शन होने वाला है और सभी उपस्थित होंगे तो आप किसे चुनना चाहेंगे ?जस्टिन लैंगर ने प्रश्न का उत्तर देते हुए कहा, मैं किसी को भी ले सकता हूं.आपको क्या लगता है ? जिसके बाद इंटव्यूअर ने उन्हें मुंबई के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा का नाम सुझा दिया. इस पर लैंगर ने हंसते हुए उत्तर दिया, रोहित शर्मा ? हम उसे मुंबई से लाने जा रहे हैं… खैर, बेहतर होगा कि आप वार्ताकार बनें.रोहित बतौर कप्तान और खिलाड़ी इंडियन प्रीमियर लीग में सफल ही रहे हैं

Related Articles

Back to top button