स्पोर्ट्स

चोट के कारण आईपीएल 2024 से बाहर हुआ ये स्टार खिलाड़ी 

Delhi Capitals आईपीएल 2024: आईपीएल 2024 के बीच क्रिकेट फैंस के लिए एक बुरी समाचार सामने आई है. चोट के चलते एक स्टार खिलाड़ी इस पूरे सीजन से बाहर हो गया है. ये खिलाड़ी दिल्ली कैपिटल्स की टीम का हिस्सा है. दिल्ली कैपिटल्स के लिए इंडियन प्रीमियर लीग का ये सीजन अभी तक कुछ खास नहीं रहा है. इन सब के बीच उनकी टीम को एक बड़ा झटका भी लग गया है, जो आने वाले मैचों में टीम के लिए एक बड़ी टेंशन खड़ी कर सकता है.

आईपीएल 2024 से बाहर हुआ ये स्टार खिलाड़ी 

दिल्ली कैपिटल्स के स्टार ऑलराउंटर मिचेल मार्श इंडियन प्रीमियर लीग 2024 से बाहर हो गए हैं. मिचेल मार्श हैमस्ट्रिंग की चोट के कारण बीच सीजन टीम से बाहर हो गए थे. हैमस्ट्रिंग में चोट के उपचार के लिए वह ऑस्ट्रेलिया लौट गए थे. अब ESPNCricinfo की एक रिपोर्ट के मुताबिक, मिचेल मार्श पूरे सीजन से बाहर हो गए हैं और इस सीजन के लिए वापस हिंदुस्तान लौट के नहीं आएंगे.

खराब फॉर्म से जूझ रहे थे मार्श

आईपीएल 2024 में मिचेल मार्श का प्रदर्शन कुछ खास भी नहीं रहा. चोट लगने से पहले उनका फॉर्म कैपिटल्स के लिए चिंता का विषय था क्योंकि 20, 23, 18 और 0 के स्कोर के बाद उनकी स्थान खतरे में होने की चर्चा थी. वहीं, मिचेल मार्श ऑस्ट्रेलियाई टीम के सबसे अहम खिलाड़ियों में से एक भी हैं. ऐसे में टी20 वर्ल्ड कप 2024 को देखते हुए ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट बोर्ड भी उनकी चोट पर नजर रखे हुआ था.

मिचेल मार्श का इंडियन प्रीमियर लीग करियर 

मिचेल मार्श वर्ष 2010 से इंडियन प्रीमियर लीग में खेल रहे हैं. उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग में अभी तक 42 मैच खेले हैं. इस दौरान मिचेल मार्श ने 19.59 की औसत से 666 रन बनाए हैं. जिसमें 3 अर्धशतक शामिल हैं. वहीं, बतौर गेंदबाज इन मैचों में मार्श ने 37 विकेट भी अपने नाम किए हैं. पिछले सीजन तो उन्होंने 12 विकेट लिए थे, जो उनका करियर बेस्ट भी है.

Related Articles

Back to top button