स्पोर्ट्स

चैंपियन बनाने के लिए पाकिस्तान ने एक बड़ा दांव खेला

PAK T20 Team Mohsin Naqvi:  टी20 विश्वकप 2024 में अपनी टीम को चैंपियन बनाने के लिए पाक ने एक बड़ा दांव खेला है.  पीसीबी चेयरमैन मोहसिन नकवी ने रविवार को कहाकि यदि टीम पाक टीम विश्वविजेता बनती है तो हर खिलाड़ी को एक लाख $ का पुरस्कार दिया जाएगा. टी20 विश्वकप 2024 का आयोजन जून में होने वाला है. अमेरिका और वेस्टइंडीज इस विश्वकप का सह आयोजक है. आयरलैंड और इंग्लैंड दौरे पर रवाना होने से पहले पाक के क्रिकेट खिलाड़ियों का सम्मान किया गया. इसके लिए गद्दाफी स्टेडियम में आयोजन किया गया था. इसी दौरान पीसीबी चेयरमैन ने यह घोषणा किया.

साथ बिताए दो घंटे
मोहसिन नकवी ने खिलाड़ियों और टीम के ऑफिसरों के साथ दो घंटे का समय बिताया. इस दौरान उन्होंने विस्तार से चर्चा की और बोला कि वह बिना किसी दबाव के खेलें. नकवी ने बोला कि आप किसी की भी चिंता मत कीजिए. आप सिर्फ़ पाक के लिए खेलिए. खिलाड़ियों में एकजुटता रहेगी और जीत का रास्ता बनेगा. उन्होंने बोला कि राष्ट्र को आपसे काफी अपेक्षाएं हैं. हम सभी को आशा है कि इस बार आप पाक का झंडा बुलंद करेंगे. आगे नकवी ने खिलाड़ियों से बोला कि उनकी किसी भी परेशानी का निवारण पहली अहमियत के आधार पर किया जाएगा.

टी20 वर्ल्ड कप टीम में आते ही शिवम ‘डूबे’, सोशल मीडिया पर वायरल मीम्स
रिजवान-नसीम को दी स्पेशल जर्सी

इस दौरान मोहसिन नकवी ने विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान और पेसर नसीम शाह को स्पेशल जर्सी दी. रिजवान को टी20 फॉर्मेट में 3000 रन पूरा करने और नसीम को 100 विकेट लेने पर यह जर्सी दी गई. पाक की टीम लाहौर में तीन दिवसीय अभ्यास सत्र में भाग ले रही है. इसके बाद खिलाड़ी आयरलैंड के लिए रवाना हो जाएंगे. आयरलैंड में पाक टीम तीन टी20 मैचों की सिरीज में हिस्सा लेगी. यह सिरीज 10 से 14 मई के बीच खेली जाएगी. इसके बाद टीम इंग्लैंड जाएगी, जहां उसे 22 मई से चार मैचों की टी20 श्रृंखला में हिस्सा लेना है.

Related Articles

Back to top button