स्पोर्ट्स

चेपॉक के दर्शकों के साथ MS Dhoni और रविंद्र जडेजा ने किया मजाक

आईपीएल 2024 के सोमवार को खेले गए मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स अपनी जीत की पटरी पर लौट आई है. दरअसल, उसने घर पर केकेआर को 7 विकेट से मात दी है. कोलकाता के विरुद्ध चेन्नई ने गेंदबाजी और बल्लेबाजी में कमाल का प्रदर्शन किया. वहीं रविंद्र जडेजा ने महज 18 रन देकर 3 विकेट भी अपने नाम किए. लेकिन जडेजा इस मैच में अपनी गेंदबाजी नहीं बल्कि ऐसे कारनामे के कारण चर्चा में हैं जिसे सुनकर आपको भी हंसी आ जाएगी.

दरअसल, मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए केकेआर की टीम ने 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 137 रन बनाए. जिसके बाद सीएसके ने सरलता से टारगेट को हासिल कर लिया. ऋतुराज गायकवाड़ और रचिन रविंद्र ने टीम को ठीकठाक आरंभ दिलाई.

वहीं रचिन के रूप में चेन्नई को पहला झटका लगा. उस समय सीएसके का स्कोर 27 रन हो चुका था. इसके बाद कप्तान ने डेरिल मिचेल के साथ मिलकर अच्छी साझेदारी की. डेरिल 19 गेंद पर 25 रन बनाकर आउट हो गए. जब टीम का स्कोर 97 रन था. नंबर चार पर आए शिवम दुबे ने भी करारे शॉट लगाए और अपनी टीम को जीत की दहलीज पर पहुंचाने का काम किया. वहीं जब टीम का स्कोर 135 रन था, तो तभी दुबे आउट हो गए. इसके बाद सभी को आशा थी कि एमएस धोनी बल्लेबाजी के लिए आएंगे. जब धोनी की आने की बारी आई तो अचानक सभी दर्शक चौंक गए, क्योंकि धोनी की स्थान जडेजा पैड पहनकर तैयार बैठे और बाहर की ओर आए. ऐसा लगा कि धोनी नहीं आएंगे और जडेजा बल्लेबाजी करेंगे. लेकिन अभी जडेजा दो कदम ही बाहर आ पाए थे कि उन्होंने अपने कदम वापस खींच लिए. इसके बाद धोनी बल्लेबाजी के लिए मैदान में उतरे. ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.वहीं मैच के बाद तुषार देशपांडे ने कहा कि, माही भाई ने जडेजा से बोला कि इस तरह प्रेंक करते हैं. ये प्रेंक सफल भी रहा. साथ ही जडेजा ने बोला कि लोगों को पैसा वसूल करने के इरादे से ऐसा मजाक किया गया था.

Related Articles

Back to top button