स्पोर्ट्स

क्रिकेट के ‘दादा’ ने टी20 वर्ल्ड कप से पहले की ये भविष्यवाणी

क्रिकेट न्यूज डेस्क.. बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष गांगुली गांगुली गांगुली गांगुली गांगुली गांगुली गांगुली गांगुली गांगुली गांगुली गांगुली गांगुली गांगुली सेलेक्टर्स से से बड़ी मांग मांग कर डाली है है है है है है डाली है है है है है है है पहले पहले पहले एक एक एक एक से एक एक एक बड़ी बड़ी से एक एक बड़ी बड़ी बड़ी बड़ी बड़ी बड़ी बड़ी एक एक एक एक से पहली दुनिया जून में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप 2024 को लेकर गेंगुली का फेल है कि टीम इण्डिया के प्रमुख विराट कोहली (विराट कोहली) और रोहित शर्मा (रोहित शर्मा). इंडियन प्रीमियर लीग को सोमवार को एक मीडिया इवेंट में बोला गया कि कोहली और रो हिट से ओपन की अनुमति होनी चाहिए. कोहली में 40 टॉयल्स सेंचुरी जड़ावने की कमी है.

सौरव गांगुली की चाहत, रोहित और विराट की 20 विश्व कप में प्रतिस्पर्धा
दरअसल, सौरव कौशिक ने एक मीडिया इवेंट में कहा. T20I में किसी भी उम्र और बच्चे को गेम खेलने के लिए कोई कठोर नियम नहीं हैं. जेम्स एंडरसन भी टेस्ट प्रतियोगिता में ओवरऑन ऑपरेट करते हैं. एमएस धोनी अभी भी केक स्केल हैं और दोनों की उम आर 40 पार हैं. छक्का मारना महत्वपूर्ण है. विराट कोहली 40 इलेक्ट्रॉनिक्स में शतकीय क्षमता की क्षमता रखते हैं. 20 मिनट रे में है.

हुक्मरान ने बोला कि ये मेरी राय है कि टी 20 विश्व कप 2024 में हिंदुस्तान के लिए कोहली और रोहित शर्मा को ग्रैंड मास्टर की किरदार निभानी चाहिए. हिंदुस्तान को रोहित, विराट, सूर्यकुमार यादव, शिवम दुबे, हैप्पी नागालैंड की काफी आवश्यकता है. इन सभी खिलाड़ियों में फ़्रांसीसी की कमी नहीं है और ये पावर हिटिंग सिक्स जड़वाने में शामिल हैं.

आईपीएल 2024 में चल रहे हैं
आईपीएल 2024 में आरसीबी टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोयला का जलवा कायम है. विराट कोहली ऑरेंज कैप की रेस में टॉप पर हैं. उन्होंने अभी तक 8 मैच खेले 379 सेकंड. जबकि रोहित शर्मा भी फाइनल सीजन में बहुत बढ़िया फॉर्म में हैं. रोहित ने 8 मैचों में 303 रन बनाए.

Related Articles

Back to top button